Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

फहद से शादी करने को लेकर श्योर नहीं थीं Swara Bhaskar, सता रहा था इस बात का डर, फिर अंकल ने कराया अहसास

फहद से शादी करने को लेकर श्योर नहीं थीं Swara Bhaskar, सता रहा था इस बात का डर, फिर अंकल ने कराया अहसास

अभिनत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अक्सर खुलकर बोलने के लिए जानी जाती हैं। स्वरा भास्कर ने पिछले साल समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता फहद अहमद से शादी की थी। लेकिन उनके लिए भी ये फैसला लेना उतना आसान नहीं था जितना कि अब लगता है। उन्हें एक डर सता रहा था। एक्ट्रेस ने अब इसी पर एक इंटरव्यू में बात की है।

अपने पति फहद अहमद के साथ स्वरा भास्कर

 पिछले साल फहद अहमद के साथ अपनी शादी की घोषणा के बाद स्वरा भास्कर ने अपने सभी फैंस चौंका दिया था। फहद समाजवादी पार्टी के नेता और सोशल एक्टिविस्ट हैं। कपल अब एक बेटी के माता-पिता हैं।
क्या था स्वरा का डर?

अब हाल ही में स्वरा भास्कर और फहद अहमद ने अमृता राव के यूट्यूब चैनल 'कपल ऑफ थिंग्स' को एक इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू में स्वरा ने बताया कि जब उन्होंने फहद से शादी करने का फैसला किया तो उनके दिमाग में किसी चीज का डर था। उन्होंने कहा कि मेरे दिमाग में एक ही चीज चलती रहती थी कि अगर मैं फहद से शादी करूंगी, तो मुझे बॉलीवुड पार्टियों में इनवाइट नहीं किया जाएगा।'

कई लोगों ने तोड़ा स्वरा का भरोसा

स्वरा ने आगे कहा, "मैं अपनी जिंदगी के सबसे अजीब से दौर में थी। मुझे नहीं पता था कि लोग कैसे जज करेंगे। मैंने हमेशा गलत लोगों पर भरोसा किया जिन्होंने मुझे कई बार नीचा भी दिखाया। कई लोगों ने मेरा भरोसा तोड़ा। हमारे बीच उम्र का फासला भी था। मुझे लगता था कि ये संभव नहीं है ज्यादा हो जाएगा, मेरे लिए ये शॉकिंग था।"
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]