Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

मालिक का हमेशा एहसानमंद हूं', Shah Rukh Khan संग पुराने पलों को याद कर भावुक हुए ही-मैन Dharmendra

मालिक का हमेशा एहसानमंद हूं', Shah Rukh Khan संग पुराने पलों को याद कर भावुक हुए ही-मैन Dharmendra

साल 1960 में फिल्म दिल भी तेरे हम भी तेरे से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाले धर्मेंद्र अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। 88 साल की उम्र में भी वह फिल्मी पर्दे पर अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। सोशल मीडिया पर भी ही-मैन पुरानी यादें ताजा करते हैं। हाल ही में उन्होंने शाह रुख खान के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की।



60 के दशक से हिंदी सिनेमा पर राज कर रहे धर्मेंद्र को उनके फैंस बहुत चाहते हैं। एक से बढ़कर एक यादगार फिल्में देने वाले बॉलीवुड के ही मैन भी अपने चाहने वालों से कनेक्टेड होने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

88 साल के धर्मेंद्र फिल्मों में भले ही अब कम दिखाई देते हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं और कभी सलमान खान, कभी दिलीप कुमार, मनोज कुमार और अपने बेटों सनी देओल और बॉबी देओल संग तस्वीर शेयर कर फैंस के चेहरों पर मुस्कान लेकर आते हैं।

अब हाल ही में शोले के वीरू ने बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है और कुछ पुरानी यादें ताजा की हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स को साथ में देखकर फैंस भी गदगद हो उठे हैं।
शाह रुख को अवॉर्ड देते हुए फोटो की शेयर

शोला और शबनम एक्टर धर्मेंद्र ने कुछ देर पहले अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाह रुख खान संग एक दिल छू लेने वाली फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों ही सुपरस्टार्स ब्लू रंग के सूट में काफी हैंडसम और यंग लग रहे हैं।

ये फोटो एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान की है, जिसमें धर्मेंद्र किंग खान को अवॉर्ड देते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों साथ में कैमरा के लिए स्माइल कर रहे हैं। थ्रो-बैक फोटो में दोनों सुपरस्टार्स की बॉन्डिंग साफ तौर पर देखने को मिल रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ही-मैन धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, "बेटे ही हैं ये सब, मालिक का हमेशा एहसानमंद हूं इस मुकद्दर के लिए"।


यूजर्स बोले बहुत ही खूबसूरत तस्वीर है पाजी

धर्मेंद्र और शाह रुख की इस तस्वीर को देखकर फैंस भी काफी भावुक हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, "वाह क्या बात है, काश ये सच में ही आपके बेटे होते धरम सर, आप दोनों से मुझे बहुत प्यार है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "नमस्कार पापा जी, आपने बिल्कुल सही बात कही, सभी आपके बेटे ही तो हैं। सबके लिए इतना प्यार केवल आपके ह्रदय में ही हो सकता है।

कोमल हृदय से निकली अनमोल बात के लिए आपको दिल से नमन.. आपकी छोटी सी प्रशंसक"। एक और अन्य यूजर ने लिखा, "आप दोनों ही मेरे फेवरेट हैं"। फैंस धर्मेंद्र की इस पोस्ट पर हार्ट वाले इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। शाह रुख खान और धर्मेंद्र की जोड़ी फिल्म 'ओम शांति ओम' में देखने को मिली थी।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]