Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Sex Tape से इंस्पायर नहीं है हमारी फिल्म, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Sex Tape से इंस्पायर नहीं है हमारी फिल्म, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

कुछ समय पहले ही राजकुमार राव और तृप्ति की आगामी फिल्म विक्की-विद्या का वो वाला वीडियो ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कपल की सुहागरात की सीडी गुम हो जाती है जो उनकी जिंदगी में बवाल ला देती है। कहा जा रहा है कि ये हॉलीवुड मूवी सेक्स टेप से इंस्पायर है। अब इसके डायरेक्टर ने अपनी सफाई दी है।
विक्की विद्या को वो वाला वीडियो किसकी कॉपी है


अभी कुछ समय पहले ही राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस फिल्म के जरिए राजकुमार राव एक बार फिर विक्की बनकर दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। इससे पहले आई फिल्म स्त्री 2 में भी उनके किरदार का नाम विक्की था। विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो में पहली बार राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की जोड़ी देखने को मिलेगी।
मैंने नहीं देखी सेक्स टेप - राज शांडिल्य

वैसे तो इस कॉमेडी फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है लेकिन इसके कई सीन्स को देखकर आपको हॉलीवुड फिल्म सेक्स टेप की याद आ जाएगी। कहा जा रहा था कि इस फिल्म को सेक्स टेप से कॉपी किया गया है। अब इस पर निर्देशक राज शांडिल्य ने अपनी सफाई दी है। राज ने कहा कि उन्होंने जेसन सेगेल और कैमरून डियाज अभिनीत फिल्म सेक्स टेप देखी भी नहीं है।

राज ने कहा- हमारी कहानी अलग है

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में राज ने कहा, 'मेरी फिल्म हॉलीवुड फिल्म सेक्स टेप से बिल्कुल अलग है। इनके किरदार भी एक जैसे नहीं हैं। किसी ने मुझसे ट्विटर पर पूछा था कि क्या यह फिल्म 'सेक्स टेप' जैसी है? मैंने कहा कि हमारी फिल्म में कोई सेक्स नहीं है। हमारे एक लेखक ने मुझे बताया कि उस फिल्म में उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। हमारी फिल्म का वीडियो कपल द्वारा बनाया गया है और वे अपनी लापरवाही के कारण सीडी खो देते हैं।'

कब आएगा पार्ट 2?

निर्देशक ने आगे कहा,'मैं उस फिल्म से प्रेरित नहीं हुआ हूं, बल्कि इन मामलों में मैं अपने आसपास के लोगों और माहौल से इंस्पायर होता हूं। वहीं जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल भी आने वाले है। यह फिल्म उस दौर में लिखी गई थी जब इंटरनेट नया नया भारत में आया था। पार्ट 2 की कहानी 10 से 15 साल बाद वाले वक्त की होगी।'

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]