Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Rashmika Mandanna का हुआ Minor एक्सीडेंट, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लिखा- जिंदगी बहुत नाजुक है

Rashmika Mandanna का हुआ Minor एक्सीडेंट, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लिखा- जिंदगी बहुत नाजुक है

साउथ स्टार रश्मिका मंदाना इन दिनों बॉलीवुड पर भी राज कर रही हैं। जल्द ही उनकी फिल्म पुष्पा द रूल और छावा सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं बीते कुछ दिनों से देखा जा रहा था कि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया और अन्य प्लेटफॉर्म से दूरी बनाकर रख ली थी जिसको लेकर अब एक क्लियर जानकारी सामने आ रही है।

रश्मिका मंदाना का हुआ छोटा सा एक्सीडेंट

 बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना पिछले काफी समय से सोशल मीडिया से दूर हैं। वहीं पैपराजी ने भी उन्हें कहीं स्पॉट नहीं किया जिसकी वजह से उनके फैंस को उनकी चिंता होने लगी थी कि आखिर उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं कहां।
रश्मिका ने दिया बेहद खास मैसेज

अब एक्ट्रेस ने खुद आकर अपने गायब होने की वजह बताई और अपना हेल्थ अपडेट भी फैंस के साथ शेयर किया। 'पुष्पा' की श्रीवल्ली ने अपना एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो आंखों पर बड़ा सा चश्मा लगाए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका एक छोटा-सा एक्सीडेंट हो गया था।

इसी के साथ उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा- 'हेलो दोस्तों, कैसे हैं आप? मुझे पता है कि मैं लंबे समय से न पब्लिकली दिखी हूं और न ही सोशल मीडिया पर आई हूं। काफी लंबा समय बीत गया है। पिछले महीने मैं बहुत एक्टिव नहीं रही हूं। इसकी वजह ये है कि मेरा एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था। फिलहाल मैं ठीक हो रही हूं। डॉक्टर्स ने मुझे घर पर ही रहने के लिए कहा था।'

उन्होने आगे लिखा- अभी मैं सुपर एक्टिव होने के फेज में हूं तो आप सभी मुझे इससे निपटने के लिए शुभकामनाएं दें। हमेशा अपना ख्याल रखने को प्रायोरिटी बनाएं क्योंकि लाइफ बहुत ही नाजुक है। हम नहीं जानते कि कल क्या होगा, इसलिए हर दिन खुश रहें।'
एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना आखिरी बार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में नजर आई थीं। इसके अलावा वो अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा: द रूल की तैयारी में हैं। इस फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है जोकि 6 दिसंबर को विक्की कौशल की फिल्म छावा के साथ रिलीज होगी। छावा में रश्मिका संभाजी महाराज की पत्नी येशुबाई भोसले का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा इस फिल्म में अक्षय खन्ना, आशुतोष राणा और दिव्या दत्ता भी नजर आएंगे।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]