Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

अमिताभ की तरह बन सकते हैं Ranbir Kapoor! जावेद अख्तर बोले- 'गायब हो गए ऐसे एंग्री यंग मैन,

अमिताभ की तरह बन सकते हैं Ranbir Kapoor! जावेद अख्तर बोले- 'गायब हो गए ऐसे एंग्री यंग मैन,'

फिल्म लेखक और गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) इन दिनों अपनी डाक्युमेंट्री-सीरीज एंग्री यंग मैन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनसे ये सवाल पूछा गया है कि एनिमल मूवी के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तरह इंडस्ट्री के नए एंग्री यंग मैन बन सकते हैं। इस पर जावेद ने बेझिझक होकर बात की है।

फिल्म लेखक जावेद अख्तर और रणबीर कपूर (Photo Credit-X)


निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल (Animal) के जरिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को बहुत शोहरत मिली है और कई बार उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है। फिल्म में उनका रणविजय वाला गुस्सैल किरदार काफी सुर्खियां में रहा। जिस पर हर किसी ने अपनी अलग-अलग राय रखी।

हाल ही में फिल्म लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) से ये सवाल पूछा गया है कि क्या अमिताभ बच्चन के एंग्री यंग मैन रोल की तरह रणबीर कपूर को भी स्टारडम मिल सकता है। इस मामले में जावेद ने अपनी दो टूक राय रखी है।

रणबीर कपूर को लेकर बोले जावेद

हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली डाक्युमेंट्री-सीरीज एंग्री यंग मैन को लेकर जावेद अख्तर चर्चा में बने हुए हैं। इसको लेकर इंडियन एक्सप्रेस को उन्होंने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उनसे अमिताभ बच्चन के स्टारडम के तौर पर रणबीर की तुलना को लेकर सवाल पूछा गया। इस पर लेखक ने कहा है-




अब दौर बदल चुका है। समकालीन नायक आज कल कहां देखने को मिल सकते हैं। साफ शब्दों में कहा जाए तो अब फिल्मों में एंग्री यंग मैन की छवि से लोग ऊब गए हैं। अमिताभ के गुस्सैल किरदार के पीछे एक दर्द भी छिपा रहता था, जोकि मॉर्डन डे एक्टर्स के कैरेक्टर में गायब रहता है। ऐसे एंग्री यंग मैन अब कहा देखने को मिलते हैं, वो गायब हो गए हैं। मैं ये नहीं कह रहा कि रणबीर को एनिमल के बाद बिग बी जैसे स्टारडम नहीं मिल सकता। लेकिन मैं उनके लिए एक फिल्म लिख सकता हैं, जो उनका काम आसान करे।


इस तरह से जावेद अख्तर ने रणबीर कपूर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मालूम हो कि एनिमल की रिलीज के दौरान भी जावेद ने फिल्म पर सवाल खड़े किए थे।
एनिमल की सक्सेस को बताया था खतरनाक

1 दिसंबर 2023 को रणबीर कपूर की एनिमल को बड़े पर्दे पर रिलीज किया था। बॉक्स ऑफिस पर करीब 900 करोड़ का कारोबार करने वाली इस मूवी की सफलता पर जावेद अख्तर ने कई सवाल उठाए थे और इसक सक्सेस को सिनेमा जगत के लिए खतरनाक करार दिया था।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]