Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

दादी को देख Raha Kapoor की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, एयरपोर्ट पर ही करने लगीं चिट-चैट, प्यारी आवाज ने जीता दिल

दादी को देख Raha Kapoor की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, एयरपोर्ट पर ही करने लगीं चिट-चैट, प्यारी आवाज ने जीता दिल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लिटिल प्रिंसेस राहा कपूर (Raha Kapoor) मोस्ट फेवरेट स्टार किड्स में से एक हैं। डेढ़ साल की राहा की झलकियां मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसे आपने एक बार देख लिया तो आप बार-बार देखेंगे। दादी और पोती का वीडियो वायरल हो रहा है।
आलिया और रणबीर की बेटी राहा का क्यूट वीडियो वायरल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

गोल-मटोल चेहरा, नीली आंखें और प्यारी स्माइल, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) किसी का भी दिल चुरा सकती हैं। कभी वह पापा को किस करते हुए नजर आती हैं तो कभी वह मां के साथ घूमते हुए दिखती हैं। इस वक्त राहा का अपनी दादी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

अप्रैल 2022 में शादी करने के बाद आलिया भट्ट और रणबीर ने 6 नवंबर 2022 को एक बेटी के माता-पिता बने थे। उन्होंने अपनी लाडली का नाम राहा रखा। महीनों तक लाइमलाइट से दूर रखने के बाद कपल ने पिछले साल क्रिसमस पर अपनी बेटी का चेहरा रिवील किया था। मिनटों में राहा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। तब से वह लोगों का दिल जीत रही हैं।

दादी को देख खुशी से झूमीं राहा

हाल ही में, राहा कपूर अपने मम्मी-पापा आलिया और रणबीर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। मां की गोद में राहा उस वक्त खुशी से चहक उठीं, जब उन्होंने अपनी दादी नीतू कपूर को देखा। जैसे ही नीतू कपूर आईं, वैसे ही आलिया की गोद में बैठी राहा अपनी दादी की ओर देखीं और मुस्कुराने लगीं। नीतू ने उन्हें बच्चा बुलाया और दादी कहते हुए राहा ताली बजा-बजाकर उनसे बातें करने लगीं। एयरपोर्ट पर उनकी प्यारी चिट-चैट देख वहां मौजूद हर कोई मुस्कुराने लगा। आलिया और रणबीर तो एक टक अपनी बेटी को निहारने लगे थे।

फैंस लुटा रहे नन्ही राहा पर प्यार

जैसे ही राहा कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, लोग राहा की क्यूटनेस पर फिदा हो गए। सबसे ज्यादा लोग उनकी क्यूट आवाज को पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, "पहली बार राहा की आवाज सुनी है। बहुत क्यूट।" एक ने कहा, "एकदम से कुछ बताने लगी राहा। बहुत प्यारी।" कई फैंस ने राहा को बहुत क्यूट बताया। एक ने उन्हें बातूनी कहा। बाकी फैंस भी उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]