Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन से टूटा Kareena Kapoor का दिल, सहेली के लिए दे डाली बड़ी कुर्बानी?

मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन से टूटा Kareena Kapoor का दिल, सहेली के लिए दे डाली बड़ी कुर्बानी?

Malaika Arora Father Demise अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के सुसाइड (Anil Mehta Suicide) से इस वक्त बॉलीवुड इंडस्ट्री सहमा हुआ है। तमाम सेलेब्स दुख की इस घड़ी में मलाइका और उनके परिवार के साथ खड़े हुए हैं। इस बीच मलाइका अरोड़ा की बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने मौके को देखते हुए अपने काम को लेकर बड़ा एक्शन लिया है।


11 सितंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके पिता अनिल मेहता (Anil Mehta Suicide) ने अपनी सोसाइटी की छठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी है। इस मामले को लेकर हिंदी सिनेमा सहम हुआ है। इंडस्ट्री के तमाम फिल्मी सितारे मलाइका के पिता के घर पहुंचे है। साथ ही दुख की घड़ी में सोशल मीडिया पर भी कई सेलेब्स ने एक्ट्रेस का साथ दिया है।

अब इस मामले में मलाइका अरोड़ा की सहेली और द बकिंघम मर्डर्स (The Buckingham Murders) एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने अपने काम को लेकर बड़ा एक्शन ले लिया है।

करीना कपूर ने उठाया बड़ा कदम

बी टाउन में मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर की दोस्ती के किसी से छिपे नहीं हैं। कई मौके पर अपनी दोस्ती की मिसाल कायम करने वालीं इन दोनों अभिनेत्रियों की नजदीकियां एक दूसरे से काफी ज्यादा हैं। ऐसे में अब जब मलाइका के पिता ने सुसाइड कर अपनी जान गंवाई है, उस स्थिति में करीना ने अपनी सहेली का दुख बांटा है।




न्यूज 18 शोशा की रिपोर्ट के अनुसार करीना ने अपनी अपकमिंग फिल्म द बकिंघम मर्डर्स से संबंधित सभी इवेंट को उनकी टीम की तरफ से फिलहाल के लिए टाल दिया है। जहां तक गुरुवार को भी मुंबई में बेबो एक इवेंट का हिस्सा बनना था, लेकिन अभिनेत्री उसका भी हिस्सा नहीं बनेंगी। इस तरह से करीना कपूर ने मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन को मद्देनजर रखते हुए बड़ी कुर्बानी दी है।

बुरे वक्त में दोस्त ही दोस्त के काम आता है, ये कथन करीना के इस एक्शन से एक दम सही साबित होती है। मालूम हो कि अनिल मेहता की खुदकुशी के बाद करीना तुरंत ही मलाइका के पेरेंट्स के घर पहुंची थीं।
रिलीज होने को है करीना की फिल्म

लंबे समय बाद करीना कपूर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी के लिए तैयार हैं। निर्देशक हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी करीना की अपकमिंग फिल्म द बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]