Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

कांग्रेस प्रभारी सचिव का बीजेपी पर हमला : वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर कहा- मुद्दों से भटका रही भाजपा

कांग्रेस प्रभारी सचिव का बीजेपी पर हमला : वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर कहा- मुद्दों से भटका रही भाजपा


छत्तीसगढ़ सह प्रभारी और सचिव जरिता लैतफलांग ने वन नेशन वन इलेक्शन पर भाजपा पर जमकर हल्ला बोला और कहा की भजापा के पास कोई मुद्दा नहीं है।



प्रदेश कांग्रेस सह प्रभारी जरिता लैतफलांग

नौशाद अहमद-सूरजपुर। छत्तीसगढ़ सह प्रभारी और सचिव जरिता लैतफलांग सूरजपुर जिले के दौरे पर पहुंची। इस दौरान उन्होंने वन नेशन वन इलेक्शन पर भाजपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा की भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए हमेशा मुद्दे से भटकाने के लिए नए-नए तरीके अपनाते है।

भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं- जरिता

छत्तीसगढ़ सह प्रभारी और सचिव जरिता लैतफलांग ने निशाना साधते हुए कहा की भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए वह नए नए तरीक़े से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए वन नेशन वन इलेक्शन की बात कर रही है। जो हरियाणा और जम्मू कश्मीर के साथ महाराष्ट्र और झारखंड का चुनाव नहीं करा पा रहे है। वो एक साथ पूरे देश मे चुनाव की बात कर रहे है। भाजपा महाराष्ट्र और झारखंड के चुनाव का अनाउंसमेंट क्यों नहीं करा रही है।

वन नेशन वन इलेक्शन से समय की बचत

प्रदेश भाजपा के आदिम जाति मंत्री रामविचार नेताम ने दौरे के दौरान वन नेशन वन इलेक्शन की बात करते हुए कहा था की हमारे प्रधानमंत्री एक साथ चुनाव चाहते है। इससे हमें ज्यादा काम करने का मौका मिलेगा साथ ही पैसे के साथ समय का बचत होगा। आगामी दिनों में प्रदेश में नगरीय निकाय और त्रि स्तरीय पंचायत चुनाव होने वाले है। उनके बयान से ऐसा लग रहा है की सरकार आने वाले नगरी निकाय और पंचयात चुनाव को एक साथ कराने का मन बना ली है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]