Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

मरीन ड्राइव में फिर चाकूबाजी : मोबाइल लूटने के लिए बाइक सवारों ने युवक को मारा चाकू, मौत

मरीन ड्राइव में फिर चाकूबाजी : मोबाइल लूटने के लिए बाइक सवारों ने युवक को मारा चाकू, मौत

तेलीबांधा मरीन ड्राइव में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद बाइक सवार तीनों आरोपी फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 


घटनास्थल की तस्वीर

रायपुर। रायपुर के तेलीबांधा मरीन ड्राइव से एक बार फिर चाकूबाजी का मामला सामने आया है। अंबिकापुर कलेक्टोरेट के ड्राइवर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

मिली जानकारी के अनुसार, सरकारी काम से अंबिकापुर कलेक्टोरेट रायपुर आए हुए थे। इस दौरान तेलीबांधा में मोबाइल लूटने के विवाद में 3 लुटेरों ने उनके ड्राइवर पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद तीनों बाइक सवार मौके पर से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

मरीन ड्राइव में युवक ने युवती को मारा चाकू

वहीं कुछ दिनों पहले ही रायपुर के मरीन ड्राइव में दिनदहाड़े एक युवक ने युवती को चाकू मारा कर घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी युवक तेलीबांधा तालाब में कूद गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं एसडीआरएफ और पुलिस ने आरोपी युवक को तालाब से बाहर निकालकर गिरफ्तार कर लिया है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]