Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

दूसरा फाइनलिस्ट बनकर इस कंटेस्टेंट ने की सबकी बोलती बंद, गश्मीर को चखाया हार का स्वाद

दूसरा फाइनलिस्ट बनकर इस कंटेस्टेंट ने की सबकी बोलती बंद, गश्मीर को चखाया हार का स्वाद

रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी का 14वां सीजन जुलाई में शुरू हुआ था। कलर्स का ये स्टंट बेस्ड शो अब अपने आखिरी दिनों में है। इस शो के दर्शकों को जल्द ही ये पता चल जाएगा कि इस सीजन की ट्रॉफी किसके हाथों में होगी। फिलहाल करण वीर मेहरा के बाद अब वह कंटेस्टेंट शो में सेकंड फाइनलिस्ट बना है जिसका सबने खूब मजाक उड़ाया है।
खतरों के खिलाड़ी 14 को मिल गया सेकंड फाइनलिस्ट/ फोटो- Instagram


 खतरों के खिलाड़ी 14 अब अपने एकदम अंतिम पड़ाव में है। अगले हफ्ते इस शो का ग्रेट ग्रैंड फिनाले होने वाला है। बीते हफ्ते टिकट टू फिनाले टास्क हुआ था, जिसमें एक कंटेस्टेंट जीतकर शो का पहला फाइनलिस्ट बना था।

करणवीर मेहरा ने टिकट टू फिनाले रेस जीत ली थी और वह रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो के पहले फाइनलिस्ट बनकर ट्रॉफी के नजदीक पहुंच गए थे। करणवीर मेहरा के बाद अब खतरों के खिलाड़ी 14 का उनका दूसरा फाइनलिस्ट भी मिल चुका है, जो ग्रैंड फिनाले में करणवीर और एक और कंटेस्टेंट के साथ भिड़ेगा।

कई स्टंट अबॉर्ट करने वाला ये खिलाड़ी बना दूसरा फाइनलिस्ट

खतरों के खिलाड़ी 14 में करणवीर मेहरा के अलावा अगर किसी कंटेस्टेंट को सबसे मजबूत माना जा रहा था, तो वह गश्मीर महाजनी थे, जिन्होंने शुरू से लेकर सेमी फिनाले तक कई स्टंट्स को जीता। हालांकि, फिनाले से इतना करीब आकर वह चूक गए और टॉप 2 फाइनलिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाए।

टाइम्स नाऊ की एक खबर के मुताबिक, करणवीर के बाद जो दूसरा फाइनलिस्ट बना है, वह कोई और नहीं बल्कि शालीन भनोट हैं, जिन्होंने इस सीजन में सबसे ज्यादा स्टंट अबॉर्ट किये हैं। शो में कंटेस्टेंट ही नहीं, बल्कि रोहित शेट्टी भी उनकी खूब खिल्ली उड़ाते थे। शालीन शो के दूसरे फाइनलिस्ट हैं, इसकी घोषणा 'सिंघम अगेन' डायरेक्टर रोहित शेट्टी आज करेंगे।



गश्मीर के साथ-साथ इन कंटेस्टेंट को दिया पछाड़

बीते एपिसोड में रोहित शेट्टी शो में एक और ट्विस्ट लेकर आए और उन्होंने कंटेस्टेंट के बताया कि दो टास्क खेले जाएंगे जिसके बाद शो का दूसरा फाइनलिस्ट कौन बनेगा इसका निर्णय लिया जाएगा। पहला टास्क गश्मीर महाजनी, सुमोना चक्रवर्ती और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच खेला गया। पहले टास्क में गश्मीर जीत गए।

दूसरे टास्क में शालीन-नियति वर्सेज अभिषेक-कृष्णा हुआ। इस वॉटर टास्क में शालीन और नियति ने जीतकर फिनाले रेस की तरफ कदम बढ़ाए। इसके बाद खतरों के खिलाड़ी 14 का सेकंड फाइनलिस्ट बनने के लिए जो टास्क खेला गया, उसमें शालीन-गश्मीर और नियति आमने-सामने रहे।

इस फाइनल टास्क में शालीन भनोट ने मजबूत खिलाड़ी गश्मीर और नियति दोनों को ही पीछे छोड़ दिया और बन गए इस सीजन के दूसरे फाइनलिस्ट। आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का फिनाले अगले रविवार को होगा।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]