Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

अंबानी परिवार ने गणपति बप्पा का किया ग्रैंड वेलकम, इन सितारों के घर भी पधारे भगवान

अंबानी परिवार ने गणपति बप्पा का किया ग्रैंड वेलकम, इन सितारों के घर भी पधारे भगवान

Ganesh Chaturthi का पर्व यूं तो पूरे देश में बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है लेकिन मुंबई शहर में एक अलग ही चमक देखने को मिलती है। बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स अपने घर में बप्पा का धूमधाम से स्वागत करते हैं। आज गणेश चतुर्थी का पर्व है। इस खास मौके पर बीती रात को ही सेलिब्रिटीज ने अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया है।



 आज यानी 7 सितंबर को पूरे देश में गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया जा रहा है। आम लोगों की तरह सेलिब्रिटीज भी बड़ी धूमधाम से यह पर्व मनाते हैं। सेलिब्रिटीज हर साल अपने घर पर बप्पा का आगमन करते हैं।

इस साल भी गणेश चतुर्थी के मौके पर कई सितारों ने अपने घर में बप्पा का स्वागत किया है। कुछ सेलेब्स तो बप्पा के दर्शन करने मंदिर भी गए।

बप्पा को लेने पहुंचीं भारती

भारती सिंह ने अपने बेटे गोला के साथ बप्पा का आगमन किया। वह गुलाबी रंग के सूट में बप्पा को लेने पहुंचीं। इस दौरान उनके लाडले बेटे गोला ने अपनी क्यूटनेस से सभी का ध्यान खींच लिया।

अंकिता लोखंडे ने महिला से मांगी माफी

मराठी मुल्गी अंकिता लोखंडे भी हर साल अपने घर पर बप्पा की स्थापना करती हैं। बीती शाम को जब वह बप्पा की मूर्ति लेने गईं तो पैपराजी की वजह से एक महिला की मूर्ति गिरते-गिरते बची, जिसके बाद वह गुस्सा हो गई। तब अंकिता ने उससे माफी मांगी और पैपराजी को शॉप से दूर रहने के लिए कहा।
ब्वॉयफ्रेंड संग मूर्ति लेने आईं क्रिकेटर स्मृति मंधाना

बॉलीवुड सिंगर पलक मुच्छल अपने भाई पलाश मुच्छल के साथ भगवान गणेश का आगमन किया। वह मुंबई में गणेश मूर्ति लेते दिखीं। इस दौरान पलक और पलाश ने मूर्ति पकड़ रखी थी। वहां पलाश की गर्लफ्रेंड और महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhan) भी मौजूद थीं।
शरवरी वाघ के घर पर हुई पूजा

शरवरी वाघ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शिव-पार्वती पूजा की तस्वीर शेयर की है, लेकिन गणेश आगमन की झलक नहीं दिखाई है। शरवरी के घर पर भी हर साल गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट किया जाता है।


Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]