Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

जब Bipasha Basu ने अपनी वॉइस डबिंग आर्टिस्ट को दी थी धमकी, बोलीं - 'अगर दोबारा डब किया तो मार डालूंगी'

जब Bipasha Basu ने अपनी वॉइस डबिंग आर्टिस्ट को दी थी धमकी, बोलीं - 'अगर दोबारा डब किया तो मार डालूंगी'

बिपाशा बसु की गिनती अपने जमाने की बोल्ड अभिनेत्रियों में होती है। एक्ट्रेस ने जिस्म राज फुटपाथ और गुनाह जैसी कई फिल्मों में काम किया है। उन दिनों आवाज अच्छी ना होने के कारण कई अभिनेत्रियां वॉइस डबिंग आर्टिस्ट का इस्तेमाल करती थीं। बॉलीवुड की जानी मानी आर्टिस्ट मोना घोष ने कई पॉपुलर अभिनेत्रियों के लिए अपनी आवाज दी है।



 हिंदी सिनेमा में पहले के जमाने में कई कलाकार अपनी आवाज को प्रोफेशनल वॉइस आर्टिस्ट से डब कराते थे। इस बात से लोग तब तक अनजान थे जब तक उन अभिनेत्रियों ने इंटरव्यू देना या फिल्मों में अपनी आवाज का इस्तेमाल करना शुरू नहीं किया।
इन अभिनेत्रियों के लिए कर चुकी हैं डबिंग

रानी मुखर्जी, बिपाशा बसु, अमीषा पटेल, कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और नरगिस फाखरी जैसी पॉपुलर अभिनेत्रियों ने भी डबिंग आर्टिस्ट का इस्तेमाल किया है। इन सभी के लिए जानी मानी डबिंग आर्टिस्ट मोना घोष ने अपनी आवाज दी है।

बिपाशा की कई फिल्मों के लिए कर चुकी हैं डबिंग

अब हाल ही में एक इंटरव्यू में मोना ने अपने काम और अभिनेत्रियों से मिले अलग-अलग रिएक्शन्स के बारे में खुलकर बात की। मोना ने बताया कि एक बार बिपाशा बसु ने मजाक में उनसे कहा था कि अगर तुमने मेरे लिए दोबारा डब किया तो मैं तुम्हें मार डालूंगी।

द मोटर माउथ यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए मोना ने बताया कि उन्होंने राज, जिस्म, फुटपाथ और गुनाह जैसी फिल्मों में बिपाशा के लिए आवाज दी है। जब मोना से पूछा गया कि डबिंग के बाद अभिनेत्रियों का क्या रिएक्शन रहता है इस पर मोना ने कई सारे किस्से सुनाए।
बिपाशा बसु ने दी मारने की धमकी

मोना ने बताया कि डबिंग के बाद कुछ ने उनसे कहा कि मुझे नहीं पता कि तुम ऐसा कैसे कर लेती हो तो किसी ने कहा कि अगर तुमने दोबारा मेरे लिए डब किया तो मैं तुम्हें मार डालूंगी। फिर उन्होंने पुष्टि की कि बिपाशा ये बात मुझे बोली थी। मोना ने आगे कहा कि डबिंग करने का फैसला मेरे कंट्रोल में नहीं रहता है। मैं किसी से यह नहीं पूछती कि क्या मैं बिपाशा के लिए डब कर सकती हूं? अगर कोई मेरे पास आता है, तो यह मेरा पेशा है और मैं क्यों ना कहूंगी?


वहीं रानी मुखर्जी को गुलाम में अपनी आवाज की डबिंग बिल्कुल पसंद नहीं आई थी वो चाहती थीं कि वो अपनी ओरिजनल आवाज में डब करें। वहीं रॉकस्टार में नरगिस फाखरी ने मोना के काम की तारीफ की थी।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]