Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Animal के लिए Tripti Dimri ने क्यों किया 'जोया भाभी' का रोल, बोलीं- 'मुझे कंफर्ट जोन में रहना पसंद नहीं'

Animal के लिए Tripti Dimri ने क्यों किया 'जोया भाभी' का रोल, बोलीं- 'मुझे कंफर्ट जोन में रहना पसंद नहीं'

तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के सितारे इस समय बुलंदियों पर हैं। हर एक डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है। बहुत जल्द वो राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगी। इसके अलावा भी उनकी कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी फिल्म एनिमल के बाद मिली। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने इस किरदार पर बात की।

एनिमल के एक सीन में रणबीर और तृप्ति

 तृप्ति डिमरी फिल्म एनिमल में अपने 'जोया भाभी' के किरदार से काफी ज्यादा फेमस हो गईं। इस फिल्म के बाद से अभिनेत्री ने बैक टू बैक कई फिल्में साइन कीं। एनिमल से पहले तृप्ति कला, लैला मजनू और बुलबुल जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं लेकिन इससे उनको वो पॉपुलैरिटी नहीं मिली जोकि जोया के एक छोटे से किरदार ने उन्हें दी।

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक सेशन के दौरान बात की कि उन्होंने फिल्म एनिमल क्यों की और इससे जोया का रोल उन्हें क्यों पसंद आया। तृप्ति इंडिया टुडे मुंबई कॉन्क्लेव 2024 का हिस्सा बनीं और उन्होंने "स्ट्रगल्स टू स्टारडम: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ माई बॉलीवुड ब्रेकथ्रू" सेशन में बात करते हुए अपनी स्ट्रगल स्टोरी खोली।

हर किरदार दूसरे से अलग होना चाहिए

तृप्ति ने बताया कि उन्होंने जोया का किरदार क्यों चुना? अपने फैसले के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे लिए, मुझे अपने कम्फर्ट जोन में रहना पसंद नहीं है। बुलबुल और काला के साथ मैं उस कंफर्ट जोन में आ गई थी। मुझे ड्रामा पसंद है और जब मैं उन सेट्स पर होती हूं तो बहुत एनर्जेटिक महसूस करती हूं। लेकिन जब मेरे पास एनिमल आई, तो मुझे यह काफी चुनौतीपूर्ण लगी।




फिल्म साइन करने से पहले क्या होता है दिमाग में?

तृप्ति ने कहा,


एक्टर के तौर पर आपको अपने आपको किसी भी तरह की सीमाओं में नहीं बांधना चाहिए या कह सकते हैं कि एक ही तरह के रोल नहीं करने चाहिए। आपका हर एक किरदार रोमांचक और चुनौतीपूर्ण दोनों होना चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा “एक एक्टर के तौर पर आपको कुछ ऐसा करना चाहिए जो आपको प्रेरित करे। हर बार जब मुझे कोई रोल ऑफर होता है तो मुझे ऐसा लगता है कि यह डरावना और चुनौतीपूर्ण दोनों है।”
इन फिल्मों में आएंगी नजर

तृप्ति को आखिरी बार विक्की कौशल के साथ बैड न्यूज में देखा गया था। इसके अलावा राजकुमार राव के साथ उनकी विक्की विद्या का वो वाला वीडियो रिलीज के लिए तैयार है। वहीं कार्तिक आर्यन के साथ वो इस दीवाली भूल भुलैया 3 में नजर आएंगी। इसके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ धड़क 2 के लिए भी उन्हें कास्ट किया गया है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]