Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

कैमरून ग्रीन की तूफानी पारी, ऑस्‍ट्रेलिया ने स्‍कॉटलैंड को 6 विकेट से रौंदा, सीरीज में किया क्‍लीन स्‍वीप

कैमरून ग्रीन की तूफानी पारी, ऑस्‍ट्रेलिया ने स्‍कॉटलैंड को 6 विकेट से रौंदा, सीरीज में किया क्‍लीन स्‍वीप

तीसरे टी20 इंटरनेशनल में ऑस्‍ट्रेलिया ने स्‍कॉटलैंड को 6 विकेट से मात दी। पहले ही सीरीज अपने नाम कर चुकी कंगारू टीम ने इस जीत के साथ क्‍लीन स्‍वीप किया। पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी स्‍कॉटलैंड ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 149 रन बनाए। ब्रैंडन मैकमुलेन ने अर्धशतक लगाया। जवाब में कैमरून ग्रीन के नाबाद अर्धशतक की बदौलत 16.1 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्‍य को हासिल कर लिया।

ऑस्‍ट्रेलिया ने जीते तीनों मुकाबले। इमेज- क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। तीसरे टी20 इंटरनेशनल में ऑस्‍ट्रेलिया ने स्‍कॉटलैंड को 6 विकेट से मात दी। पहले ही सीरीज अपने नाम कर चुकी कंगारू टीम ने इस जीत के साथ क्‍लीन स्‍वीप किया। टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी स्‍कॉटलैंड ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 149 रन बनाए।

ब्रैंडन मैकमुलेन ने अर्धशतक लगाया। जवाब में कैमरून ग्रीन के नाबाद अर्धशतक की बदौलत 16.1 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्‍य को हासिल कर लिया। ग्रीन को प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

स्‍कॉटलैंड की शुरुआत कुछ खास नहीं

पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी स्‍कॉटलैंड की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। ओली हेयर्स ने 8 गेंदों पर 12 रन बनाए। सलामी बल्‍लेबाज जॉर्ज मुन्से ने 17 गेंदों पर 25 रन की पारी खेली। जॉर्ज मुन्से ने 25 रन, ब्रैंडन मैकमुलेन ने 39 गेंदों पर 56 रन, कप्‍तान रिची बेरिंगटन ने 8 रन, विकेटकीपर मैथ्यू क्रॉस ने 7 रन, माइकल लीस्क ने 13 रन, मार्क वॉट ने 18 रन, जैक जार्विस ने 3 रन और क्रिस्टोफर सोले ने 2 रन बनाए।

सफयान शरीफ और ब्रैडली करी 1-1 रन बनाकर नाबाद रहे। ऑस्‍ट्रेलिया की ओर से कैमरून ग्रीन ने 3 शिकार किए। एरोन हार्डी और शॉन एबॉट ने 2-2 विकेट चटकाए। साथ ही एडम जैम्‍पा और मार्कस स्टोइनिस ने 1-1 विकेट अपने नाम किया।

ग्रीन ने बनाए नाबाद 62 रन

जवाब में ऑस्‍ट्रेलिया ने 16.1 ओवर में 4 विकेट खोकर 153 रन बना दिए। ट्रेविस हेड ने 11 गेंदों पर 12 रन, मिचेल मार्श ने 23 गेंदों पर 31 रने 14 गेंदों पर 25 रन बनाए। जेक फ्रेजर मैकगर्क का खाता तक नहीं खुला। कैमरून ग्रीन 39 गेंदों पर 62 रन और एरोन हार्डी 6 गेंदों पर 11 रन बनाकर नाबाद रहे। ब्रैडली करी ने 2 शिकार किए। साथ ही जैक जार्विस और क्रिस्टोफर सोले ने 1-1 विकेट चटकाया।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]