Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

मेरे शब्‍द ध्‍यान रखना, Virat Kohli के साथ निश्चित ही अपना लक्ष्‍य पूरा करूंगी', भारतीय क्रिकेटर की दीवानी हुईं कीवी महिला क्रिकेटर

मेरे शब्‍द ध्‍यान रखना, Virat Kohli के साथ निश्चित ही अपना लक्ष्‍य पूरा करूंगी', भारतीय क्रिकेटर की दीवानी हुईं कीवी महिला क्रिकेटर

भारत के स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में हैं। कोहली की फैन लिस्‍ट में न्‍यूजीलैंड की युवा महिला स्पिनर जारा जेटली भी शामिल हो गई हैं। जारा जेटली का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें उन्‍होंने विराट कोहली को लेकर मजबूत दावा किया है। जारा ने साथ ही बताया कि कोहली को गेंदबाजी करना उनका लक्ष्‍य है।




विराट कोहली की बड़ी फैन हैं जारा जेटली 

भारत के स्‍टार बैटर विराट कोहली (Virat Kohli) की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में हैं। 'रन मशीन' के नाम से मशहूर कोहली की फैन लिस्‍ट में अब न्‍यूजीलैंड की युवा स्पिनर जारा जेटली (Xara Jetly) भी शामिल हो गई हैं। 22 साल की जारा ने कोहली को लेकर एक दावा किया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन चुका है।

दरअसल, जारा ने एक पॉडकास्‍ट में कहा कि वह कोहली को गेंदबाजी करना चाहती हैं। इसके अलावा उन्‍होंने दावा किया कि वो इंस्‍टाग्राम पर कोहली के साथ एक शानदार फोटो भी पोस्‍ट करेंगी।

न्यूजीलैंड के घरेलू क्रिकेट में वेलिंगटन ब्लेज के लिए खेलने वाली जारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह यह करते हुए दिखाई दे रहीं हैं कि वह कोहली के साथ एक तस्वीर क्लिक करने का सपना देखती है, जिसे वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करना चाहती हैं।

विराट को साथ तस्वीर खिंचवाने को बेताब

जारा ने 'फाइन लेग्स - द क्रिकेट पॉडकास्ट' पर कहा, "हां, यह मेरे लिए बहुत ही बेसिक बात है। मैं गेंदबाजी करना चाहूंगी...महिलाओं का खेल कठिन है, लेकिन मेंस क्रिकेट में, मैं विराट कोहली को गेंदबाजी करना चाहती हूं। अगर मैं विराट कोहली के साथ एक फोटो ले सकूं और उसे इंस्टाग्राम पर डाल सकूं, जो मेरा लक्ष्य होगा।

बाद में जारा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए अपने सपनों का भी जिक्र किया। जारा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'विराट कोहली और मैं निश्चित रूप से एक साथ इंस्टाग्राम के लायक तस्वीर लेंगे- मेरी बात याद रखना!'
नेशनल टीम में जगह पाने पर नजर

बता दें कि जारा ने महिला सुपर स्मैश के पिछले सीजन में वेलिंगटन को जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। ऑकलैंड के ईडन पार्क में हुए फाइनल में द ब्लेज ने कैंटरबरी को 1 रन (DLS) से हराया था।

जारा ने 10 मैच में 5.59 की इकॉनमी रेट से 9 विकेट चटकाए। वन डे प्रतियोगिता में, जहां वेलिंगटन उपविजेता रहा, वहीं, जारा ने 11 मैच में 3.71 की इकॉनमी रेट से 17 विकेट चटकाए। इस युवा गेंदबाज की नजर जल्द से जल्द राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने पर है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]