Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

जेल में अभिनेता दर्शन को मिल रहा था VIP ट्रीटमेंट, जांच के बाद 7 अधिकारियों पर एक्शन

जेल में अभिनेता दर्शन को मिल रहा था VIP ट्रीटमेंट, जांच के बाद 7 अधिकारियों पर एक्शन

Karnataka Actor Darshan Thugudeepa अभिनेता दर्शन थुगुदीपा को हिरासत में वीआईपी ट्रीटमेंट मिलने के मामले में जांच के बाद बेंगलुरु जेल के सात अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक वीडियो वायरल हुई। कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने मामले पर कहा कि अब मामले की आगे की जांच की जा रही है क्योंकि ये गंभीर सुरक्षा चूक है।

Karnataka Actor Darshan Thugudeepa कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा को हिरासत में वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा था। इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक वीडियो वायरल हुई। जांच के बाद बेंगलुरु जेल के सात अधिकारियों पर एक्शन लिया गया और उन्हें निलंबित कर दिया गया है।
गृह मंत्री जी परमेश्वर का आया बयान

कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने मामले पर कहा कि पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर एक्शन लिया है। उन्होंने पाया कि इसमें सात अधिकारी शामिल थे और उन्हें निलंबित कर दिया गया है। अब मामले की आगे की जांच की जा रही है, क्योंकि ये गंभीर सुरक्षा चूक है।

अभिनेता आराम से कुर्सी पर बैठा दिखा

बता दें कि विवाद तब शुरू हुआ जब दर्शन की फोटो और वीडियो वायरल हो गई। अभिनेता दर्शन वर्तमान में रेणुकास्वामी हत्या मामले के सिलसिले में बेंगलुरु के परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल में न्यायिक हिरासत में है। फोटो में अभिनेता आराम से कुर्सी पर बैठे हुए, सिगरेट और कॉफी पीता दिख रहा है। जबकि, उसके साथ तीन अन्य व्यक्ति भी हसते हुए दिख रहे हैं।
कई आरोपी साथ में कर रहे थे मजे

रिपोर्टों के अनुसार, दर्शन के साथ देखे गए लोगों में अपराधी विल्सन गार्डन नागा, साथ ही अभिनेता के प्रबंधक और सह-आरोपी नागराज और एक अन्य कैदी कुल्ला सीना शामिल है। वहीं, जो वीडियो सामने आया उसमें, दर्शन किसी से वीडियो कॉल करते दिख रहा हैं।

इस घटना की व्यापक आलोचना होने के बाद कई लोगों ने दर्शन को कथित रूप से दी गई विशेष सुविधा पर नाराजगी व्यक्त की थी।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]