Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Stree 2 की शूटिंग के दौरान Shraddha Kapoor के होटल में बंदरों ने मचाया था आतंक, कीमती चीज कर दी थी गायब

Stree 2 की शूटिंग के दौरान Shraddha Kapoor के होटल में बंदरों ने मचाया था आतंक, कीमती चीज कर दी थी गायब

श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 को समीक्षकों और दर्शकों से बेहद प्यार मिल रहा है। जो भी इस मूवी को देखकर थिएटर के बाहर आ रहा है वह स्टारकास्ट के काम की तारीफ करते नहीं थक रहा है। श्रद्धा कपूर ने हाल ही में स्त्री 2 के शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे होटल में बंदरों ने उन्हें परेशान किया था।


स्त्री और बंदरों का आमना-सामना

श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रही है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ने महज 2 दिनों के अंदर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर लिया है। लोगों को ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है।

मूवी में सरकटे का आतंक से गांव वाले बेहद परेशान नजर आए, जिनकी रक्षा करने का जिम्मा स्त्री ने उठाया। हालांकि, असल लाइफ में खुद स्त्री उर्फ श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) बंदरों से अपनी कीमती चीज बचाने में असफल रहीं। एक्ट्रेस ने स्त्री 2 की शूटिंग के दौरान के शुरुआती दिनों के बारे में शेयर किया।

बंदर की जोड़ी ने कर दिया था 'स्त्री' को परेशान

श्रद्धा कपूर ने मिस मालिनी से हुई खास बातचीत में बताया कि जब वहां स्त्री 2 (Stree 2) की शूटिंग कर रही थी, तो उनके होटल में एक बंदरों का जोड़ा घुस आया था। ये तो हम सब जानते हैं कि श्रद्धा कपूर खाने की कितनी शौकीन हैं। ऐसे में स्त्री 2 की शूटिंग के दौरान वह अपना पसंदीदा स्नैक 'भाकरवाड़ी' भी लेकर गई थीं।

श्रद्धा कपूर ने अपने होटल रूम में उन्हें एक जगह सेटल कर दिया, क्योंकि उन्हें लगा कि कॉर्नर से उसे कोई नहीं उठाएगा। हालांकि, उनका ये अंदाजा तब गलत निकला, जब एक बंदर का जोड़ा उनके रूम में घुस गया और उनका 'भाकरवाड़ी' का बड़ा सा बैग उठाकर ले गया। जब तक श्रद्धा इस पूरे इंसिडेंट को समझ पाती, उससे पहले वो दोनों बंदर वहां से भाग गए।



श्रद्धा ने बंदरों को बताया 'प्रोफेशनल चोर'

श्रद्धा कपूर ने बात को आगे बढ़ाते हुए बंदरों को प्रोफेशनल चोर बताया और साथ ही कहा, "वहां पर स्त्री 2 और बंदरों का सामना हो गया था"। आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर को बतौर अभिनेत्री तो फैंस प्यार करते ही हैं, लेकिन असल जिंदगी में भी एक्ट्रेस का सादगी भरा अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है।

उनके इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट-दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ से ज्यादा फैन फॉलोइंग है। वह हर संडे अपने फैंस के लिए एक पोस्ट जरूर शेयर करती हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]