Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

शुभमन गिल हुए 'Selectively social', छुट्टियां मनाने पहुंचे ग्रीस, तस्वीरों में दिखा कूल अंदाज

शुभमन गिल हुए 'Selectively social', छुट्टियां मनाने पहुंचे ग्रीस, तस्वीरों में दिखा कूल अंदाज

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल इस समय ब्रेक पर हैं और छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। गिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो पोस्ट की हैं। गिल को सितंबर में दलीप ट्रॉफी में टीम-ए की कप्तानी करनी है और इससे पहले वे अपने आप को तोरताजा रखना चाहते हैं। गिल टी20 वर्ल्ड कप में रिलीज किए जाने के बाद भी अमेरिका में छुट्टियां मनाने रुक गए थे।




 भारतीय टीम के नए-नवेले उप-कप्तान और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल इस समय क्रिकेट से दूर हैं और छुट्टियों के मजे ले रहे हैं। वह इस समय ग्रीस में छुट्टियां मना रहे हैं। गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर वहां की कुछ फोटो पोस्ट की हैं।

गिल को हाल ही में भारत की वनडे और टी20 टीम का उप-कप्तान नियुक्त किया गया है। उन्हें भविष्य के कप्तान के तौर पर तैयार किया जा रहा है। जिम्बाब्वे दौरे पर गिल कप्तानी कर चुके हैं और उनके नेतृत्व में भारत ने पांच मैचों की टी20 सीरीज अपने नाम की थी।

गिल हुए एंटी सोशल?

गिल ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो पोस्ट की हैं जिसमें वह सफेद शर्ट पहने हुए हैं। उन्होंने हैट लगाई हुई है और काला चश्मा पहना है। ये फोटो समुद्र किनारे बने किसी होटल की है क्योंकि गिल यहां स्विमिंग पूल के पास खड़े हैं और उसके पीछे समुद्र नजर आ रहा है। इन फोटो के साथ गिल ने कैप्शन में लिखा है, "Selectively social > Antisocial"


गिल अभी हाल ही में अमेरिका में छुट्टी मना कर आए थे। वह टी20 वर्ल्ड कप-2024 की भारतीय टीम के रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल थे। अमेरिका में भारतीय टीम ने पहला दौर खेला था और इसके बाद वेस्टइंडीज चली गई थी। यहां गिल को मैनेजमेंट ने रिलीज कर दिया था। वह अमेरिका में ही रह गए थे और छुट्टियां मना रहे थे। यहीं से वह जिम्बाब्वे गए थे।

दलीप ट्रॉफी में आएंगे नजर

गिल पांच सितंबर से शुरू हो रही दलीप ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आएंगे। दलीप ट्रॉफी में गिल को टीम-ए की कप्तानी दी गई है। इस टीम में मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, ध्रुव जुरेल, शिवम दुबे, तिलक वर्मा, आवेश खान, कुलदीप यादव और प्रसिद्ध कृष्णा जैसे खिलाड़ी हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]