Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

यौन शोषण के आरोप के बीच Samantha Ruth Prabhu ने शेयर किया ये पोस्ट, तेलंगाना सरकार से की खास अपील

यौन शोषण के आरोप के बीच Samantha Ruth Prabhu ने शेयर किया ये पोस्ट, तेलंगाना सरकार से की खास अपील

हेमा कमेटी की रिपोर्ट के तहत होने वाले खुलासों ने सभी को हैरत में डाल दिया है। साउथ रीजन की कई अभिनेत्रियों ने उनके साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया है जिसने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में लाइमलाइट में ला दिया है। वहीं अब इस मामले में समांथा रुथ प्रभु की एंट्री हो चुकी है। उन्होंने सरकार से इससे जुड़े मामले में एक अपील की है।


समांथा रुथ प्रभु. फोटो क्रेडिट -


मॉलीवुड में अभिनेत्रियों के साथ होने वाले यौन शोषण के खुलासे ने हर किसी को हैरान कर दिया है। हेमा कमेटी रिपोर्ट के तहत पहले खुलासे के बाद और भी अभिनेत्रियों ने उनके साथ हुए दुर्व्यवहार की घटना को सबके सामने रखा। देखते ही देखते यह खबर आग की तरह फैल गई।

इस रिपोर्ट में महिलाओं के साथ होने वाले यौन उत्पीड़न, शोषण और गलत बर्ताव के बारे में कई चौंकाने वाले मामले सामने आए हैं। किसी के साथ फिल्म के सेट पर, तो किसी को करियर की शुरुआत में मूवी का लालच देकर उसके साथ गलत हरकत की गई। ये तक कहा गया है कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को 10 से 15 पुरुष निर्माताओं, निर्देशकों और एक्टर्स कंट्रोल करते हैं। अब इस मामले में समांथा रुथ प्रभु का स्टेटमेंट आया है।

हेमा कमेटी रिपोर्ट पर बोलीं समांथा

समांथा ने हेमा कमेटी की रिपोर्ट का स्वागत किया है। उन्होंने वुमन इन सिनेमा कलेक्टिव के प्रयासों की सराहना करते हुए तेलंगाना सरकार से एक अपील की है। दरअसल, एक्ट्रेस ने तेलंगाना सरकार से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न के मामलों की सब कमेटी रिपोर्ट सब्मिट करने की अपील की है।

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा, ''तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की हम महिलाएं, हेमा कमेटी की रिपोर्ट का स्वागत करती हैं और केरल में डब्ल्यूसीसी के प्रयासों की सराहना करती हैं, जिसने इन घटनाओं के खुलासे का रास्ता बनाया। डब्ल्यूसीसी से हिंट लेकर द वॉयस ऑफ वुमेन, टीएफआई (तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री) में महिलाओं के लिए 2019 में हेल्पलाइन ग्रुप बनाया गया था। हम तेलंगाना सरकार से यौन उत्पीड़न पर पेश की गई उप समिति की रिपोर्ट को पब्लिश करने की अपील करते हैं, जो सरकार को महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल बनाने और पॉलिसी लागू करने में मदद कर सकता है।



समांथा रुथ प्रभु वर्कफ्रंट

समांथा रुथ प्रभु, डिज्नी प्लस हॉटस्टार की 'सिटाडेल: 'हनी बनी' में नजर आएंगी, जो कि 7 नवंबर को रिलीज हो रही है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]