Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Rhea Chakraborty के पॉडकास्ट शो में रो पड़े Aamir Khan, बोले- 'मैं फिल्मों से दूर जाना चाहता था'

Rhea Chakraborty के पॉडकास्ट शो में रो पड़े Aamir Khan, बोले- 'मैं फिल्मों से दूर जाना चाहता था'

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) फिल्मों में अब कम ही नजर आती हैं । रिया ने बॉलीवुड में साल 2013 में फिल्म ‘मेरे डैड की मारुति’ से डेब्यू किया था । हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी । अब एक्ट्रेस अपने पॉडकास्ट शो को लेकर काफी सुर्खियों में हैं ।


 एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में रही हैं। साल 2020 में उन्हें काफी कुछ झेलना पड़ा था। एक्ट्रेस का नाम दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आया था। इस दौरान एक्ट्रेस को कुछ समय तक जेल में भी रहना पड़ा था। हालांकि, वो वक्त पीछे रह गया है, लेकिन उसकी यादें एक्ट्रेस के अंदर आज भी जिंदा है।

रह-रहकर रिया को अपना बीता हुआ कल याद आ ही जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक्ट्रेस इन दिनों अपने पॉडकास्ट शो को लेकर काफी छाई हुई हैं। इस शो में अब तक कई सेलेब्स शामिल हो चुके हैं। इसकी शुरुआत सुष्मिता सेन से हुई थी। तो वहीं अब आमिर खान इस शो का हिस्सा बनें।

रिया और आमिर की खास बातचीत

रिया चक्रवर्ती ने अपने टॉक शो चैप्टर 2 से नई शुरुआत की है। सुष्मिता सेन के बाद आमिर खान रिया के शो के मेहमान बने हैं। शो का प्रोमो रविवार को जारी किया गया। जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रहा है। शो में आमिर खान और रिया ने स्टारडम, फिल्मों, थेरेपी और दुख से निपटने के बारे में बात की। प्रोमो की शुरुआत रिया द्वारा सुपरस्टार के अच्छे लुक्स की प्रशंसा करने से होती है।

फिर आमिर खान कहते हैं, "ऋतिक हैंडसम हैं, सलमान हैंडसम हैं, शाहरुख वाकई हैंडसम हैं लेकिन मैं..." रिया ने चुटकी लेते हुए कहा, "आप भी हैंडसम हैं। मुझे लगता है, एक बार के लिए पूरा देश मेरी बात से सहमत हो जाएगा।" इसके बाद आमिर खान शिकायत करते हैं, "लोग मेरे फैशन विकल्पों का मजाक उड़ाते हैं।" रिया ने जोर देकर कहा, "मैंने कभी नहीं कहा कि तुम स्टाइलिश हो।"
इमोशनल हुए आमिर खान

इस शो में एक पल वो भी आया जब आमिर खान रो पड़े। आमिर खान ने शो में रिया के जज्बे की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, ''तुमने अद्भुत साहस दिखाया है, रिया।'' सुपरस्टार ने यह भी खुलासा किया कि वह फिल्मों से दूर जाना चाहते थे। प्रोमो शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा, "मैं एक सच्चे स्टार और सच्चे दोस्त आमिर खान का स्वागत करते हुए रोमांचित हूं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]