Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

कोलकाता में एक्ट्रेस Payel Mukherjee पर हमला, बाइक सवार ने तोड़ा गाड़ी का शीशा

कोलकाता में एक्ट्रेस Payel Mukherjee पर हमला, बाइक सवार ने तोड़ा गाड़ी का शीशा

जानी-मानी एक्ट्रेस पायल मुखर्जी (Payel Mukherjee) के एक लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी है। हाल ही में पायल आधी रात को एक मुसीबत में फंस गईं। उनसे कोलकाता में एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया जिसके बाद एक बाइक सवार ने उन पर हमला कर दिया। एक्ट्रेस ने रोते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है।


 कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले के बाद पूरे देश में एक बार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। इस बीच जानी-मानी एक्ट्रेस पायल मुखर्जी (Payel Mukherjee) के साथ कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बाद यह चिंता और गहरा गई है। बीती रात पायल की गाड़ी पर एक बाइक सवार ने हमला कर दिया था।

दरअसल, एक भीड़-भाड़ इलाके से गुजरते हुए साउथ एक्ट्रेस का बाइक सवार के साथ एक्सीडेंट हो गया, जिसकी वजह से बाइक सवार ने पहले तो पायल से गाड़ी से बाहर निकलने के लिए कहा। जब वह बाहर नहीं निकलीं तो गाड़ी का कांच तोड़ दिया। पायल मुखर्जी ने एक वीडियो के जरिए घटना के बारे में बात की है।

पायल मुखर्जी के कार के साथ तोड़-फोड़

पायल मुखर्जी ने आधी रात को घटना के बाद कार में इंस्टाग्राम लाइव किया। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "क्राइम सीन से पहला लाइव वीडियो। हम कहां रह रहे हैं?" वीडियो में पायल रोती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बगल में लगे शीशे को भी दिखाया, जिसे बाइक सवार ने तोड़ दिया।
महिला सुरक्षा पर उठाए सवाल

पायल ने कहा, "मुझे नहीं पता कि हम अभी कहां खड़े हैं। अगर किसी महिला को शाम के समय भीड़भरी सड़क पर इस तरह से परेशान किया जा सकता है और उसके साथ बदसलूकी की जा सकती है तो यह वास्तविक स्थिति का उदाहरण है और यह सब तब होता है जब महिला सुरक्षा के मुद्दे पर पूरे शहर में रैलियां निकाली जाती हैं।"


घटना से सहमीं पायल

कोलकाता में बीते दिनों हुए महिला डॉक्टर संग दुष्कर्म और हत्या की वजह से शहर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। पायल ने वर्तमान स्थिति के बावजूद कोलकाता में महिलाओं के लिए कोई सुरक्षा नहीं है। उन्होंने आगे कहा, "मैं यह सोचकर कांप उठती हूं कि अगर यह घटना किसी सुनसान जगह पर हुई होती तो मेरे साथ क्या होता।"

पायल मुखर्जी ने एक और वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें बाइक सवार को दिखाया है और पूछा है कि क्या उसकी गाड़ी में जरा भी खरोंच आई है। उन्होंने अपनी गाड़ी भी देखी, जिसका शीशा बाइक सवार ने तोड़ दिया था।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]