Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

सांस लेने में दिक्कत होने पर Mohanlal अस्पताल में भर्ती, डॉक्टरों ने दी भीड़ से बचने की सलाह

सांस लेने में दिक्कत होने पर Mohanlal अस्पताल में भर्ती, डॉक्टरों ने दी भीड़ से बचने की सलाह

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार मोहनलाल की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार 64 वर्षीय अभिनेता को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसकी वजह से उन्हें कोच्चि के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल के बयान के अनुसार उन्हें वायरल रेस्पिरेटरी इंफेक्शन हो सकता है। अभिनेता के फैंस इस खबर से काफी चिंतित हैं।


मलयालम अभिनेता मोहनलाल अस्पताल में भर्ती

 दृश्यम-फुटबॉल और देवदूथम जैसी फिल्मों से ऑडियंस का मनोरंजन करने वाले साउथ सिनेमा के सुपरस्टार मोहनलाल की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 64 वर्षीय मलयालम अभिनेता को कुछ दिनों से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही कोच्चि के एक अस्पताल ले जाया गया और जहां उनक इलाज किया गया। इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस काफी चिंतित हो गए हैं और अपने पसंदीदा अभिनेता के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

डॉक्टर ने दी पांच दिन तक रेस्ट करने की सलाह

समाचार एजेंसी एएनआई की एक खबर के मुताबिक, अस्पताल की तरफ से एक बयान जारी किया गया है, जिसमें एक्टर के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी शेयर की गई है।

बताया जा रहा है कि उन्हें ' वायरल रेस्पिरेटरी इंफेक्शन' हुआ है।अमृता हॉस्पिटल ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए बताया कि,

"64 साल के मोहनलाल की जांच की गई है। उन्हें काफी तेज बुखार, सांस की प्रॉब्लम और मांसपेशियों में दर्द की शिकायत है, जो कि वायरल रेस्पिरेटरी इंफेक्शन के संकेत है। उन्हें पांच दिनों तक भीड़ वाली जगहों पर ना जाने और आराम करने की सलाह दी गई है। हालांकि, वह अपने घर पर हैं या अब भी अस्पताल में भर्ती हैं, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
बतौर निर्देशक करने जा रहे हैं शुरुआत

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने अपने अभिनय से आजतक तो फैंस का दिल जीता ही है, लेकिन अब वह एक और जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। मोहनलाल फिल्म 'बैरोज' से निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं।



साल 2019 में उन्होंने अपनी इस फिल्म की घोषणा की थी, जो इस साल 3 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। वह मूवी का निर्देशन करने के साथ-साथ इसमें अभिनय भी कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी फिल्म 'एल2: एम्पुरान' की शूटिंग भी पूरी कर ली है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]