Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Deepti Sharma ने छक्‍का जड़कर द हंड्रेड में बनाया अपनी टीम को चैंपियन, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही

Deepti Sharma ने छक्‍का जड़कर द हंड्रेड में बनाया अपनी टीम को चैंपियन, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही

Deepti Sharma match winning Six दीप्ति शर्मा ने महिला द हंड्रेड फाइनल में छक्‍का जड़कर अपनी टीम लंदन स्पिरिट को पहली बार खिताब दिलाया। दीप्ति के सिक्‍स जमाने के बाद लंदन स्पिरिट के सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल हो गया है। लंदन स्पिरिट ने महिला द हंड्रेड 2024 के फाइनल में वेल्‍श फायर को दो गेंदें शेष रहते हुए चार विकेट से मात दी।

दीप्ति शर्मा ने सिक्‍स जड़कर लंदन स्पिरिट को चैंपियन बनाया

 भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्‍टार ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा ने महिला द हंड्रेड के फाइनल में उम्‍दा प्रदर्शन किया। दीप्ति शर्मा ने मैच विजयी छक्‍का जड़कर लंदन स्पिरिट को पहली बार द हंड्रेड का खिताब दिलाया। दीप्ति शर्मा के सिक्‍स और टीम के सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बता दें कि दीप्ति शर्मा ने हैली मैथ्‍यूज की गेंद पर लांग ऑन की दिशा में छक्‍का जमाकर सांस थाम देने वाले फाइनल में लंदन स्पिरिट को वेल्‍श फायर पर दो गेंदें शेष रहते चार विकेट से जीत दिलाई। बाएं हाथ की बल्‍लेबाज दीप्ति शर्मा शुरुआत में रन बनाने के लिए संघर्ष कर रही थीं, लेकिन नाबाद 16 रन की पारी में एक छक्‍का जड़कर टीम की हीरो बन गईं।


हीथर नाइट ने क्‍या कहा

लंदन स्पिरिट की कप्‍तान हीथर नाइट ने स्‍वीकार किया कि जब दीप्ति शर्मा रन बनाने के लिए संघर्ष कर रही थी, तब पूरी टीम काफी दबाव महसूस कर रही थीं। भारतीय महिला बैटर ने 15 गेंदों में एक भी बाउंड्री नहीं जमाई थी। आखिरकार दीप्ति ने छक्‍का जमाया और लंदन स्पिरिट खेमे में खुशियां बिखेर दी।

वैसे, जब दीप्ति शर्मा ने हवा में गेंद उड़ाई तब लांग ऑन बाउंड्री पर शबनिम इस्‍माइल ने कैच लपकने के लिए पूरा जोर लगाया। मगर गेंद उनके ऊपर से निकल गई। बता दें कि वेल्‍श फायर ने पहले बल्‍लेबाजी करके 100 गेंदों में 8 विकेट खोकर 115 रन बनाए। जवाब में लंदन स्पिरिट ने 98 गेंदों में 6 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।

दीप्ति का ऑलराउंड प्रदर्शन

वैसे, द हंड्रेड टूर्नामेंट में दीप्ति शर्मा का ओवरऑल प्रदर्शन सराहनीय रहा। उन्‍होंने फाइनल मैच में 20 गेंदों में 8 डॉट गेंदें डाली और 23 रन देकर एक विकेट चटकाया। इसके अलावा उन्‍होंने मैच में एक रन आउट भी किया। टूर्नामेंट में दीप्ति शर्मा ने 132.50 के स्‍ट्राइक रेट के साथ 212 रन बनाए और 6.85 की इकोनॉमी के साथ आठ विकेट झटके।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]