Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

हेमा कमेटी रिपोर्ट के बीच Chiyaan Vikram ने महिला सुरक्षा पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह बहुत घिनौना है'

हेमा कमेटी रिपोर्ट के बीच Chiyaan Vikram ने महिला सुरक्षा पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह बहुत घिनौना है'

कोलकाता में महिला के साथ दुष्कर्म-हत्या और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न की कहानी बताती हेमा कमेटी रिपोर्ट इन दिनों चर्चाओं में हैं। दिग्गज साउथ अभिनेता चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) भी महिलाओं के साथ हो रही ऐसी हरकतों से दुखी हैं। अभिनेता ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक हालिया इंटरव्यू में खुलकर बात की है।

महिला सुरक्षा को लेकर बोले चियान विक्रम। 
HIGHLIGHTSमहिलाओं संग दुर्व्यवहार से दुखी विक्रम
महिला सुरक्षा को लेकर बोले चियान विक्रम
विक्रम की तंगलान कर रही अच्छी कमाई

 कोलकाता के अस्पताल में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या से देश अभी संभला ही नहीं था कि हालिया रिलीज हेमा कमेटी रिपोर्ट (Hema Committee Report) ने हलचल मचा दी है। हेमा कमेटी रिपोर्ट के आने के बाद कई अभिनेत्रियों ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दिग्गज अभिनेता और निर्माता-निर्देशक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

पूरे देश में इस वक्त कोलकाता महिला डॉक्टर दुष्कर्म-हत्या मामला और हेमा कमेटी रिपोर्ट चर्चा बटोर रहा है। इन घटनाओं ने एक बार फिर महिला सुरक्षा के सवाल खड़े कर दिए हैं। हाल ही में, दिग्गज साउथ अभिनेता चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) ने भी महिला सुरक्षा को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है और कहा कि हर महिलाओं को सुरक्षित महसूस करने की जरूरत है, चाहे वह रात के 3 बजे भी सड़क पर क्यों न हों।

महिलाओं की सुरक्षा पर बोले विक्रम

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में चियान विक्रम ने कहा, "सभी महिलाओं को सुरक्षित महसूस करने की जरूरत है। उन्हें सुबह 3 बजे सड़कों पर चलने में सक्षम होना चाहिए और उन्हें महसूस होना चाहिए कि वे चल सकती हैं, घर जा सकती हैं और कोई भी उनके साथ कुछ नहीं करेगा। हर आदमी उनकी रक्षा करने और उन्हें स्पेस देने के लिए मौजूद है। जो कुछ हो रहा है, यह बहुत घिनौना है।"




चियान विक्रम ने अपनी फिल्मों में महिला सुरक्षा के मुद्दे को अक्सर उठाने के बारे में सोचते हैं। बकौल अभिनेता, "जो घटनाएं हो रही हैं, हम उन चीजों से प्रभावित होते हैं। मैंने हमेशा सोचा है कि अगर मैं क्रिएटिव होता तो क्या मैं अपनी फिल्मों में इस पर ज्यादा ध्यान देता? क्या मैं कुछ करता?"

बॉक्स ऑफिस पर थंगलान का जादू

अपरचित एक्टर चियान विक्रम तमिल के साथ-साथ मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुके हैं। इन दिनों वह अपनी हालिया रिलीज तमिल एडवेंचर ड्रामा तंगलान (Thangalaan) को लेकर चर्चा में हैं। 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। सैकनिल्क के मुताबिक, 12 दिन में फिल्म ने सिर्फ साउथ में ही 43 करोड़ के आसपास कमाई कर ली है। फिल्म 30 अगस्त को हिंदी में रिलीज होगी।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]