Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

बांग्लादेश में गृह मंत्री पद से हटाए गए सखावत हुसैन, अंतरिम सरकार के गठन के नौ दिन के भीतर छोड़ी कुर्सी

बांग्लादेश में गृह मंत्री पद से हटाए गए सखावत हुसैन, अंतरिम सरकार के गठन के नौ दिन के भीतर छोड़ी कुर्सी

बांग्लादेश में अंतरिम सरकार के गठन के नौ दिन के भीतर ही ब्रिगेडियर जनरल (रिटायर्ड) एम सखावत हुसैन को प्रभारी गृह मंत्री के पद से हटा दिया गया है। अब उन्हें अंतरिम सरकार में कपड़ा और जूट मंत्रालय का कार्यभार दिया गया है। गृह मंत्रालय का प्रभार अब शुक्रवार को सरकार में शामिल किए गए ब्रिगेडियर जनरल (रिटायर्ड) जहांगीर आलम चौधरी को दिया गया है।


बांग्लादेश में गृह मंत्री पद से हटाए गए सखावत हुसैन


बांग्लादेश में अनिश्चितता का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अंतरिम सरकार के गठन के नौ दिन के भीतर ही ब्रिगेडियर जनरल (रिटायर्ड) एम सखावत हुसैन को प्रभारी गृह मंत्री के पद से हटा दिया गया है।

बताते हैं कि हुसैन की न्यायोचित और सबको साथ लेकर चलने वाली कार्यप्रणाली शेख हसीना को अपदस्थ करने वाले छात्र नेताओं को पसंद नहीं आ रही थी। इसी के चलते गृह मंत्रालय मिलने के आठ दिन के भीतर सखावत हुसैन को पद छोड़ना पड़ गया।

अब उन्हें अंतरिम सरकार में कपड़ा और जूट मंत्रालय का कार्यभार दिया गया है। गृह मंत्रालय का प्रभार अब शुक्रवार को सरकार में शामिल किए गए ब्रिगेडियर जनरल (रिटायर्ड) जहांगीर आलम चौधरी को दिया गया है। चौधरी के पास कृषि मंत्रालय का भी प्रभार रहेगा। शुक्रवार को चौधरी समेत चार नए सलाहकार अंतरिम सरकार में शामिल किए गए थे।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]