Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

इमरान खान के साथ हुआ बड़ा कांड, बुशरा बीबी की 'शक्तियों' का खुला राज; आईफोन से सच आ गया सामने

इमरान खान के साथ हुआ बड़ा कांड, बुशरा बीबी की 'शक्तियों' का खुला राज; आईफोन से सच आ गया सामने

बुशरा बीबी ने आईएसआई के पूर्व प्रमुख फैज हामिद के साथ मिलकर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को तगड़ा गच्चा दिया है। दरअसल इमरान खान जिसे बुशरा बीबी की शक्तियां मान रहे थे वो तो कुछ और ही निकलीं। फैज हामिद और इमरान खान के बीच संबंधों की जांच में नया खुलासा हुआ है। इस बीच इमरान खान ने कहा है कि वह डरने वाले नहीं हैं।

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के पूर्व प्रमुख फैज हामिद और इमरान खान के बीच कथित संबंधों पर बड़ा खुलासा हुआ है। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून के मुताबिक फैज हामिद बुशरा बीबी के माध्यम से इमरान खान के संपर्क में रहता था। बता दें कि कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान की सेना ने फैज हामिद को रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ कोर्ट मार्शल की कार्रवाई भी की जा रही है।

बुशरा बीबी ने इमरान को दिया झांसा

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून के मुताबिक जनरल हामिद बुशरा बीबी के माध्यम से इमरान खान के संपर्क में रहता था। हामिद पहले बुशरा बीबी को जानकारी देता था। बाद में बुशरा बीबी यह जानकारी इमरान खान से साझा करती थी। बुशरा इमरान को यह भी बताती थी कि यह ईश्वरीय प्रेरणा से जानकारी मिली है। जानकारी के सही साबित होने पर इमरान खान का बुशरा बीबी की आध्यात्मिक शक्तियों पर विश्वास बढ़ता गया।

आईफोन से खुला पूरा राज

फैज हामिद और इमरान खान के संबंधों का खुलासा एक आईफोन से हुआ। दरअसल, यह आईफोन चकवाल में मिला था। उधर, इस मामले में इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी अधिकारियों के साथ सहयोग कर सकती हैं। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि वे प्रतिरक्षा के बदले गवाही दे सकती हैं।
मैं भयभीत नहीं: इमरान खान

उधर, जेल में बंद इमरान खान ने कहा कि वह जनरल फैज हमीद की गिरफ्तारी से भयभीत नहीं हैं। बता दें कि 12 अगस्त को पाकिस्तान की सेना ने घोषणा की थी कि जनरल हमीद को दिसंबर 2022 में उनकी सेवानिवृत्ति के बाद सेना अधिनियम के उल्लंघन के कई मामलों में गिरफ्तार किया गया है। फैज हामिद अभी सैन्य हिरासत में हैं। कोर्ट मार्शल की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]