Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

'मैं चाहूं तो उन्हें नोटिस भेज सकता हूं', वेलकम टू द जंगल के निर्माता से क्यों खफा हुए सिंगर साजिद खान?

'मैं चाहूं तो उन्हें नोटिस भेज सकता हूं', वेलकम टू द जंगल के निर्माता से क्यों खफा हुए सिंगर साजिद खान?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म वेलकम टू द जंगल में अपनी पलटन के साथ आ रहे हैं। इस मल्टीस्टारर फिल्म के अब तक दो पार्ट आ चुके हैं और तीसरे का सबको बेसब्री से इंतजार है। हालांकि इस बीच ही सिंगर साजिद अली खान ने फिल्म के निर्माता फिरोज ए नाडियाडवाला के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की है और नोटिस भेजने की बात कही।

वेलकम टू द जंगल के निर्माता को साजिद ने कही नोटिस भेजने की बात/

 सिंगर साजिद-वाजिद की जोड़ी एक समय पर काफी हिट थी। साल 1998 में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या में 'तेरी जवानी' गाने से अपना सिंगिंग करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने हेलो ब्रदर, खौफ, बागी, मां तुझे सलाम और हम तुम्हारे हैं सनम जैसी फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेरा।

साल 2020 में ये साजिद अली खान के छोटे भाई वाजिद का निधन हो गया और तब से वह बतौर म्यूजिक डायरेक्टर अकेले ही काम कर रहे हैं। हाल ही में साजिद ने वेलकम टू द जंगल के निर्माता के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की और साथ ही बताया कि उनका कितना दिल दुखा है।

वेलकम टू द जंगल में न बुलाने से नाराज हैं साजिद

जागरण न्यूज संवाददाता की रिपोर्ट्स के मुताबिक, साजिद इस बात से नाराज हैं कि फिल्म वेलकम टू द जंगल के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने उन्हें इस फिल्म में प्रयोग किए गए वेलकम टाइटल सांग में संगीत के लिए कोई श्रेय नहीं दिया है।

साल 2007 में रिलीज हुई वेलकम फिल्म के इस टाइटल सांग का प्रयोग साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म वेलकम बैक में भी हुआ था। अपनी नाराजगी को हंसी के पीछे छुपाते हुए वह कहते हैं, हमने (संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद) ने इतना सुपरहिट टाइटल सांग वेलकम फिल्म में दिया था, लेकिन निर्माता ने हमें वेलकम टू द जंगल के लिए बुलाया ही नहीं"।



वह गलतियां खुद एहसास करें- साजिद खान

साजिद ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा,


"वह गाना हमने वेलकम बनने के बाद फिल्म में डाला था। वेलकम बैक के दौरान भी फिरोज नाडियाडवाला ने हमें एक पांच सितारा होटल में बुलाया, जहां जाकर पता चला कि हम वहां केवल मेहमान थे, फिल्म में किसी और ने संगीत बना दिया था। मैं फिरोज भाई को अहसास नहीं कराऊंगा कि वह गलतियां कर रहे हैं। वह में बड़े भाई जैसे हैं। मैं चाहूं, तो उन्हें नोटिस भेज सकता हूं। लेकिन इसलिए नहीं किया कि वह खुद महसूस करें। उन्हें मेरे बारे में सोचना चाहिए था"।

आपको बता दें कि साजिद का लास्ट गाना साल 2023 में रिलीज हुआ था, जो उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के लिए गाया था।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]