Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

मोहम्मद रिजवान लिपस्टिक लगाता है, कबूतर की तरह कूदता है', भारतीय अंपायर अनिल चौधरी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर का सरेआम उड़ाया मजाक

मोहम्मद रिजवान लिपस्टिक लगाता है, कबूतर की तरह कूदता है', भारतीय अंपायर अनिल चौधरी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर का सरेआम उड़ाया मजाक

पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान को लेकर भारतीय अंपायर अनिल चौधरी ने काफी कुछ कहा है। अनिल ने कहा है कि रिजवान फालतू की अपील करते हैं और खूब चिल्लाते हैं। उन्होंने कहा कि रिजवान कबूतर की तरह हैं जो बात-बात पर उड़ते रहते हैं। अनिल ने विकेटकीपरों को सलाह दी कि वह फर्जी अपील न किया करें क्योंकि कैमरे पर सब कैद होता है।



अनिल चौधरी ने मोहम्मद रिजवान को कहा कबूतर

भारतीय अंपायर अनिल चौधरी ने पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान का जमकर मजाक उड़ाया है। अनिल चौधरी ने एक पॉडकास्ट में रिजवान के बार-बार बेवजह अपील करने को लेकर उनकी जमकर आलोचना की है और उन्हें कबूतर तक कह डाला।

अनिल चौधरी ने 2 स्लोगर्स नाम के पॉडकास्ट पर रिजवान की विकेटकीपिंग पर बात की और कहा कि वह हर बॉल पर अपील करते हैं। अनिल ने कहा कि अच्छे अंपायर विकेटकीपरों की फर्जी अपील करने की रणनीति से वाकिफ होते हैं और इसलिए सोच समझकर फैसला करते हैं।

'कबूतर है रिजवान'

पॉडकास्ट पर जब अनिल से पूछा गया कि क्या आपने रिजवान के खिलाफ अंपायरिंग की है तो उन्होंने कहा, "हां, मैंने एशिया कप किया है। वो बहुत अपील करता था, करता रहे। मैंने दूसरे अंपायर को भी बोला कि भाई ये करता रहेगा, ध्यान रखना। एक बार काफी टाइट अपील की और वह अंपायर आउट देने वाले थे लेकिन फिर उन्हें मेरी बात याद गई और वो नॉट आउट भी निकला।"

अनिल ने कहा, "हर बॉल पर चिल्लाता है वो। वही न जो लिपस्टिकस सी लगाता है। वो ऐसे ही कबूतर की तरह कूदता रहता है।"

अपना मजाक क्यों बनाते हो

अनिल ने कहा कि आज के समय में सब कुछ स्क्रीन पर दिखता है तो आप क्यों अपना मजाक उड़वाते हो। उन्होंने कहा, "अच्छे अंपायर इस तरह की चीजों को जानते हैं। जब अंपायर अच्छे रहते हैं तो इस तरह के विकेटकीपर लूजर्स होते हैं। जो भी विकेटकीपर मुझे सुन रहे हैं उन्हें ये ध्यान देना चाहिए की फर्जी अपीलों से कुछ नहीं होता। नहीं तो जब सही होगा तब भी कुछ नहीं मिलेगा। ये तकनीक का युग है जिसमें आप जो चाहे स्क्रीन पर देख सकते हो। इस तरह की हरकत करके अपना मजाक क्यों उड़वाना।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]