Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

रक्षाबंधन मनाने जा रही महिला ने बस में दिया बच्चे को जन्म, मदद करने वाली कंडक्टर और नर्स की हो रही तारीफ

रक्षाबंधन मनाने जा रही महिला ने बस में दिया बच्चे को जन्म, मदद करने वाली कंडक्टर और नर्स की हो रही तारीफ

मामले को गंभीर देखते हुए कंडक्टर जी भारती ने तुरंत बस को सड़क के किनारे रुकवा दिया। सौभाग्य वश उसी बस में एक नर्स सवार थी। नर्स और भारती दोनों ने मिलकर संध्या को बच्चे को जन्म देने में मदद की। बाद में मां और बच्चे को 108 एम्बुलेंस से स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। परिवहन निगम ने कंडक्टर भारती की इस सेवा के लिए उनकी तारीफ की है।


महिला अपने भाइयों के साथ रक्षाबंधन मनाने के लिए वानापर्थी जा रही थी।


तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (TSRTC) की बस में कंडक्टर और एक नर्स द्वारा एक गर्भवती महिला का प्रसव करवाने का मामला सामने आया है।

यह वाकया सोमवार को रक्षा बंधन के दिन हुआ। दरअसल, संध्या नाम की महिला अपने भाइयों के साथ रक्षाबंधन मनाने के लिए गडवाल से वानापर्थी जा रही थी। जैसे ही बस नचनहल्ली गांव के पास पहुंची, महिला को अचानक प्रसव पीड़ा होने लगी।

कंडक्टर ने बस को सड़क किनारे रुकवाया

मामले को गंभीर देखते हुए कंडक्टर जी भारती ने तुरंत बस को सड़क के किनारे रुकवा दिया। सौभाग्य वश उसी बस में एक नर्स सवार थी। नर्स और भारती दोनों ने मिलकर संध्या को बच्चे को जन्म देने में मदद की। बाद में, मां और बच्चे को 108 एम्बुलेंस से स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।
टीएसआरटीसी ने कंडक्टर की सराहना की

तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम ने कंडक्टर भारती की इस सेवा के लिए उनकी सराहना की। टीएसआरटीसी के एमडी वीसी सज्जनार ने कहा, "भारती की त्वरित प्रतिक्रिया और नर्स की विशेषज्ञता ने आरटीसी कर्मचारियों की सेवा भावना को प्रदर्शित किया है, जो अपने यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपने कर्तव्यों से आगे जाते हैं।"
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]