Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

धोनी के बाद वर्ल्डकप हीरो युवराज सिंह पर बनेगी फिल्म, भूषण कुमार संभालेंगे कमान

धोनी के बाद वर्ल्डकप हीरो युवराज सिंह पर बनेगी फिल्म, भूषण कुमार संभालेंगे कमान

युवराज सिंह ने साल 2011 में कैंसर से जंग लड़ी। इसके अलावा क्रिकेट फील्ड पर भी उनकी कई उपलब्धियां हैं। अब भूषण कुमार और रवि भगचांदका मिलकर युवराज सिंह के जीवन की कहानी दर्शकों के सामने लेकर आने वाले हैं। हालांकि अभी इस बायोपिक के टाइटल का एलान नहीं हुआ है। इसके अलावा कौन सा क्रिकेटर युवी का किरदार निभाएगा ये भी तय नहीं है।




युवराज सिंह को भारतीय क्रिकेट में उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए जाता है। क्रिकेटर ने साल 2007 आईसीसी टी20 विश्व कप और 2011 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। ये तो हुआ उनकी उपलब्धियों का हिस्सा। इसके अलावा साल 2011 में उन्हें कैंसर हो गया था जिसपर उन्होंने जीत हासिल की। उनके इस सफर पर अब एक बॉयोपिक बनने वाली है।
तरन आदर्श ने की घोषणा

फिल्‍म समीक्षक तरन आदर्श ने पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने एक्स पर पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा - भूषण कुमार-रवि भगचांदका इस बायोपिक को प्रोड्यूस करेंगे। इसका टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। इसमें उनकी ऑन फील्ड और ऑफ फील्ड लड़ाइयों को दिखाया जाएगा।

इस बायोपिक की घोषणा के बाद से फैंस के बीच खास एक्साइटमेंट है। उन्हें उम्मीद है कि भूषण कुमार और रवि भागचंदका इस प्रोजेक्ट के जरिए युवराज की लिगेसी के साथ न्याय करेंगे।

कौन होगा एक्टर?

बता दें कि फिल्म में युवराज सिंह की भूमिका कौन सा एक्टर निभाएगा इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। इसके अलावा भागचंदका की ये दूसरी बायोपिक होगी जब वो किसी क्रिकेटर की लाइफ को पर्दे पर उतार रहे हैं। इससे पहले वो 2017 में सचिन तेंदुलकर की डॉक्यूमेंट्री "सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स" ला चुके हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]