Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Air India की एयर होस्टेस से लंदन के होटल में मारपीट, कमरे में घुसा हमलावर; हैंगर से मारा और फर्श पर घसीटा

Air India की एयर होस्टेस से लंदन के होटल में मारपीट, कमरे में घुसा हमलावर; हैंगर से मारा और फर्श पर घसीटा

Air India hostess assaulted लंदन के एक होटल में एयर इंडिया की होस्टेस से मारपीट का मामला सामने आया है। एक होटल में एयर होस्टेस के कमरे में एक अज्ञात हमलावर ने बेरहमी से हमला किया। एयर होस्टेस के कमरे में अनजान शख्स घुस गया और उसने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। हमलावर ने कपड़े के हैंगर से होस्टेस को मारा और फिर उसे फर्श पर घसीटा।


Air India hostess assaulted एयर इंडिया की होस्टेस से मारपीट।

Air India hostess assaulted एयर इंडिया की एक एयर होस्टेस के साथ लंदन के एक होटल में मारपीट का मामला सामने आया है। एक होटल में एयर होस्टेस के कमरे में एक अज्ञात हमलावर ने बेरहमी से हमला किया।
कमरे में हुई मारपीट

आरोप है कि एयर होस्टेस के कमरे में अनजान शख्स घुस गया और उसने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। हमलावर ने कपड़े के हैंगर से होस्टेस को मारा और फिर उसे फर्श पर घसीटा। गनीमत यह रही कि चीख पुकार मचने से बगल वाले कमरों में मौजूद लोग तुरंत मदद के लिए आ गए और हमलावर को पकड़ लिया।

एयर इंडिया ने की घटना की पुष्टि

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, एयर इंडिया ने घटना की पुष्टि की है और कहा है कि पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है, जो अब मामले की जांच कर रही है। एयरलाइन ने यह भी आश्वासन दिया कि एयर होस्टेस को मनोवैज्ञानिक सहायता मिल रही है और इस बात पर जोर दिया कि वे इस कठिन समय में पूरी तरह से उसके साथ खड़े हैं। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा,

हम अपने सहयोगी और उनकी व्यापक टीम को पेशेवर परामर्श सहित हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं। हम एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय कंपनी द्वारा संचालित एक होटल में घुसपैठ की एक अवैध घटना से बहुत दुखी हैं, जिसने हमारे चालक दल के सदस्यों में से एक को प्रभावित किया। एयर इंडिया स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर कानून की पूरी सीमा तक मामले को आगे बढ़ाने और होटल प्रबंधन के साथ मिलकर यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रही है कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों। हम अनुरोध करते हैं कि इसमें शामिल लोगों की गोपनीयता का सम्मान किया जाए।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]