Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

न्यूयॉर्क में मोदी के मेगा इवेंट में भाग ले सकते हैं 24 हजार भारतवंशी, 26 सितंबर को प्रधानमंत्री करेंगे संबोधित

न्यूयॉर्क में मोदी के मेगा इवेंट में भाग ले सकते हैं 24 हजार भारतवंशी, 26 सितंबर को प्रधानमंत्री करेंगे संबोधित

America News मोदी और अमेरिका का प्रोग्रेस टुगेदर कार्यक्रम (Modi and US Progress Together Program) 22 सितंबर को नासाउ वेटरन्स मेमोरियल कोलिजियम में आयोजित किया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी 26 सितंबर को यहां उच्च स्तरीय संयुक्त राष्ट्र महासभा सत्र को संबोधित करने वाले हैं। इसमें शामिल होने के लिए 24000 भारतवंशियों ने पंजीकरण कराया है। इसमें कम से कम 42 राज्यों से भारतीय अमेरिकियों के भाग लेने की उम्मीद है।



पीएम मोदी और राष्ट्रपति जो बाइडन (फाइल फोटो)


अगले महीने अमेरिका में होने वाले एक मेगा कम्युनिटी इवेंट को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संबोधित करेंगे। इसमें शामिल होने के लिए 24000 भारतवंशियों ने पंजीकरण कराया है। 'मोदी एंड यूएस' प्रोग्रेस टुगेदर' कार्यक्रम 22 सितंबर को नासाउ वेटरन्स मेमोरियल कोलिजीयम में आयोजित किया जाएगा, जिसकी क्षमता 15,000 है।

इंडो-अमेरिकन कम्युनिटी आफ यूएसए (आइएसीयू) ने मंगलवार को कहा कि 24,000 से अधिक भारतीय-अमेरिकियों ने मेगा इवेंट में भाग लेने के लिए पंजीकरण किया है। प्रधानमंत्री मोदी 26 सितंबर को यहां उच्च स्तरीय संयुक्त राष्ट्र महासभा सत्र को संबोधित करने वाले हैं।

42 राज्यों से भारतीय अमेरिकियों के भाग लेने की उम्मीद

आइएसीयू ने कहा कि कम से कम 42 राज्यों से भारतीय अमेरिकियों के भाग लेने की उम्मीद है। कार्यक्रम के एक प्रमुख आयोजक ने कहा कि हम यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोग भाग ले सकें।
हम बैठने की व्यवस्था का कर रहें हैं विस्तार

उन्होंने आगे कहा कि हम बैठने की व्यवस्था का विस्तार करने और अपने वेलकम पार्टनर्स के साथ समन्वय करने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने जा रहे हैं, ताकि लोगों को किसी तरह की दिक्कत न हो। एक प्रमुख आयोजक ने कहा कि हम यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोग भाग ले सकें।

मोदी ने सितंबर 2014 में एक कार्यक्रम में लिया था भाग

मोदी ने सितंबर 2014 में न्यूयार्क के प्रसिद्ध मैडिसन स्क्वायर गार्डन में भारतवंशियों के एक बड़े कार्यक्रम को संबोधित किया था। यह कार्यक्रम पहली बार प्रधानमंत्री पद संभालने के कुछ महीने बाद हुआ था। उस समय भी वह संयुक्त राष्ट्र महासभा के उच्च स्तरीय सत्र में हिस्सा लेने के लिए अमेरिका दौरा किया था। इसके बाद 2019 में ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में भारतवंशियों के 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम को संबोधित किया था। इसमें तत्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल हुए थे।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]