Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

वह बहुत ही अमेजिंग हैं', डेडपूल एंड वूल्वरिन एक्टर Ryan Reynolds ने की Ranveer Singh की तारीफ

वह बहुत ही अमेजिंग हैं', डेडपूल एंड वूल्वरिन एक्टर Ryan Reynolds ने की Ranveer Singh की तारीफ

सोशल मीडिया पर मार्वल इंडिया ने बीते दिन एक वीडियो शेयर किया था जिसमें डेडपूल एंड वूल्वरिन एक्टर ह्यू जैकमैन टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित शर्मा के बारे में बात कर रहे थे। आज शनिवार को फिर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हुआ है लेकिन इस बार रयान रेनॉल्ड्स बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

हॉलीवुड अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन इस समय लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए हैं। दरअसल, जल्द ही उनकी एक्शन फिल्म डेडपूल एंड वूल्वरिन रिलीज होने वाली है, जिसका इंतजार फैंस भी बहुत बेसब्री के साथ कर रहे हैं। ऐसे में यह एक्टर जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं।
हाल ही में ह्यू ने एक इंटरव्यू में क्रिकेटर रोहित शर्मा की तारीफ की थी, तो वहीं अब रयान बर्थडे बॉय रणवीर सिंह के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जो बॉलीवुड अभिनेता के फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है।
रयान ने की रणवीर की तारीफ

बता दें कि अभिनेता रणवीर सिंह आज 6 जुलाई को अपना 39 वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में मार्वल इंडिया ने भी उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हॉलीवुड स्टार रयान रेनॉल्ड्स 'सिंबा' एक्टर के बारे में बात करते हुए उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।
एक्टर को बताया अमेजिंग-फनी

वीडियो में देखा जा सकता है कि होस्ट रयान से पूछते हैं कि वह किस बॉलीवुड अभिनेता के साथ काम करना चाहेंगे। यह सवाल सुनने के बाद एक्टर कुछ सेकंड लेते हैं और कहते हैं कि मुझे नहीं पता। हालांकि, अगले ही पल वह रणवीर सिंह का नाम लेते हैं और कहते हैं कि वह बहुत ही अमेजिंग और फनी हैं।

इसके आगे वो कहते हैं कि उन्होंने डेडपूल में आवाज भी दी है। फिर रयान ह्यू की तरफ देखते हुए बोलते हैं कि क्या आपको लगता है कि आप फिट हैं। ये आदमी... इस आदमी को देख कर लगेगा कि आप एक क्रिप्टकीपर हैं।

बता दें कि रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन स्टारर फिल्म डेडपूल एंड वूल्वरिन इसी महीने 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]