Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

वड़ा पाव गर्ल की बेइज्जती करने पर भड़के अनिल कपूर, इस कंटेस्टेंट की लगा दी क्लास

वड़ा पाव गर्ल की बेइज्जती करने पर भड़के अनिल कपूर, इस कंटेस्टेंट की लगा दी क्लास

पहले वीकेंड का वार कई घरवालों के लिए यादगार रहने वाला है क्योंकि शो के मेजबान अनिल कपूर ने जहां रणवीर शौरी और दीपिका चौरसिया जैसे कंटेस्टेंट की तारीफ की तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट ऐसे रहे जिसकी वह क्लास लगाने से बिल्कुल भी पीछे नहीं रहे। पहले ही हफ्ते में चंद्रिका गेरा दीक्षित को सपोर्ट करते हुए अनिल कपूर ने इस कंटेस्टेंट को खूब डांट लगाई।

 बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की शुरुआत काफी धमाकेदार तरीके से हुई है। अनिल कपूर की मेजबानी में ये शो अपना पहला हफ्ता पूरा कर चुका है। इस सीजन में कई दिलचस्प कंटेस्टेंट देखने को मिल रहे हैं।
अरमान मलिक ने जहां दोनों पत्नियों पायल- कृतिका के साथ शो में एंट्री ली, तो वहीं दूसरी तरफ वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका और शिवानी कुमारी जैसे कंटेस्टेंट भी शो में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

पहले वीकेंड का वार काफी तीखा रहा, जहां शो से अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल एलिमिनेट हो गयीं, तो वहीं दूसरी तरफ अनिल कपूर सलमान खान से भी ज्यादा स्ट्रिक्ट मेजबान बने दिखाई दिए। झकास एक्टर ने पहले हफ्ते में ही घर के एक कंटेस्टेंट को आड़े हाथ लिया।
इस कंटेस्टेंट की हरकत से अनिल हुए नाराज


शनिवार के एपिसोड में अनिल कपूर ने सना मकबूल से लेकर लवकेश कटारिया और विशाल को खूब सुनाया, तो वहीं रविवार के एपिसोड में 'मिस्टर इंडिया' ने निशाने पर सिर्फ एक कंटेस्टेंट आया। बिग बॉस ओटीटी 3 के रविवार के एपिसोड में अनिल कपूर ने एक्ट्रेस पौलोमी दास पर उनके स्टेटमेंट के लिए नाराजगी व्यक्त की।

दरअसल, 'नागिन' एक्ट्रेस ने बिग बॉस में आने से पहले वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित के शो में हिस्सा लेने पर रिएक्ट किया था। उन्होंने कहा था कि बिग बॉस अब किस तरह के कंटेस्टेंट लेकर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो को शो में खास मेहमान बनकर आए रफ्तार ने प्ले करवाया था। चंद्रिका ने तो इस वीडियो पर कोई रिएक्ट नहीं किया, लेकिन अनिल कपूर ने पौलोमी को काफी सुनाया।

टास्क करने से पौलोमी ने किया इनकार

इस बात को सुनने के बाद अनिल कपूर के सामने पौलोमी ने खुद को डिफेंड करने की बहुत कोशिश की, लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस की एक नहीं सुनी। इसके बाद अनिल कपूर ने घर में विशाल और लवकेश कटारिया के बीच एक कचरा ओपिनियन टास्क करवाया, जिसमें सभी घरवालों को ये बताना था कि उनके हिसाब से दोनों में से कौन है, जिसकी ओपिनियन फालतू होती हैं।



जब अनिल कपूर ने पौलोमी को एक्टिविटी एरिया में बुलाया और उनसे से एक का नाम लेने के लिए कहा, तो उन्होंने टास्क करने से साफ इनकार कर दिया।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]