Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Junaid Khan ने की 'महाराज' एक्टर Jaideep Ahlawat की तारीफ, बोले- उनके पास किरदार के...

Junaid Khan ने की 'महाराज' एक्टर Jaideep Ahlawat की तारीफ, बोले- उनके पास किरदार के...

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के बेटे जुनैद खान इंडस्ट्री में कदम रख चुके हैं। उनकी फिल्म महाराज हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई जिसे लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में उनके साथ अभिनेता जयदीप अहलावत भी अहम भूमिका में नजर आए हैं। अब जुनैद ने अपने को-स्टार को लेकर बात की है और उनके साथ काम करने का अनुभव भी बताया है।

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू मूवी 'महाराज' लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई थी। फिल्म कई विवादों में भी घिरी, यहां तक की इसका ट्रेलर-टीजर भी जारी नहीं किया गया और जैसे ही इसे क्लीन चिट मिली, मेकर्स ने बिना टाइम खराब किए 21 जून को इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया।
फिल्म को रिलीज होने के बाद लोगों से इसको अच्छा रिस्पॉन्स मिला। कई सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक ने जुनैद की मूवी को पसंद किया। फिल्म में जुनैद के साथ-साथ जयदीप अहलावत भी अहम भूमिका में नजर आए हैं। अब एक इंटरव्यू में आमिर खान के बेटे ने जयदीप के साथ काम करने का अनुभव भी शेयर किया है।

जुनैद ने की जयदीप की तारीफ

फिल्म 'महाराज' सत्य घटना पर आधारित है। इस मूवी में जयदीप ने महाराज का रोल प्ले किया है, तो वहीं जुनैद एक जर्नलिस्ट के रूप में नजर आए हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में जुनैद ने अपने को-स्टार को लेकर बात की है। उन्होंने जयदीप अहलावत एक शानदार अभिनेता बताया है और साथ ही यह भी कहा कि वह इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर में से एक हैं।




वह शानदार हैं। उनके साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। जब आप एक साथ सीन्स को ग्राफ कर रहे होते हैं, तो किरदारों के तौर पर हम एक-दूसरे के खिलाफ खड़े होते हैं, लेकिन अभिनेताओं के तौर पर हम हमेशा साथ मिलकर काम करते हैं। उनके पास किरदार के बारे में जबरदस्त नजरिया है। उन्हें पता है कि किसी भी सीन को कैसे निभाया जाना चाहिए।
फिल्म के लिए जयदीप ने किया था ट्रांसफॉर्मेशन

बता दें की 'महाराज' के रोल के लिए जयदीप ने कड़ी मेहनत की। यहां तक की उन्होंने इसके लिए फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन भी किया और 109.7 किलोग्राम से 83 किलोग्राम सिर्फ 5 महीने में कम कर लिया।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]