Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

IND Vs SA: टीम इंडिया की जीत पर खुशी से झूमीं Alia Bhatt, सलमान-रणवीर ने भी खास पोस्ट के साथ दी बधाई

IND Vs SA: टीम इंडिया की जीत पर खुशी से झूमीं Alia Bhatt, सलमान-रणवीर ने भी खास पोस्ट के साथ दी बधाई

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हुआ टी 20 वर्ल्ड कप मैच काफी रोमांचक रहा। इस मैच में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को करारी शिकस्त दी और वर्ल्ड कप की ट्रॉफी 17 साल बाद अपने नाम की। ऐसे में आम लोगों से लेकर बॉलीवुड हस्तियां तक इसी जीत का जश्न मना रही हैं। कई सितारों ने भी टीम इंडिया को बधाई दी है।

 इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच 29 जून को हुए टी 20 इंटरनेशनल वर्ल्ड कप के महा मुकाबले में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रनों से हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की और 17 साल बाद टी 20 की ट्रॉफी को अपने नाम किया। टीम की शानदार जीत के बाद हर किसी ने इसे अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया।

आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी टीम इंडिया की जीत से गदगद हो उठे और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर टीम को बधाई दी। इस लिस्ट में सलमान खान, अथिया शेट्टी से लेकर आलिया भट्ट तक कई सेलेब्स शामिल हैं।

सलमान खान ने किया पोस्ट

सलमान खान बीती रात अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टीम इंडिया को बधाई देने से नहीं चुके। उन्होंने इंस्टाग्राम और एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने चैम्पियन की एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि बधाई हो टीम इंडिया।


टीम इंडिया ने जीता दिल

'चंदू चैम्पियन' एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर टीम इंडिया का एक पोस्टर शेयर किया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि टीम इंडिया, जिसने सरेंडर करने से किया इनकार। आज वर्ल्ड कप नहीं, दिल जीत लिया। हमेशा के लिए, टीम इंडिया। ऐतिहासिक जीत।


खुशी से झूम उठीं आलिया भट्ट

टीम इंडिया की इस ऐतिहासिक जीत के बाद आलिया भट्ट भी खुशी से झूम उठीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी इस खुशी को जाहिर भी किया। एक्ट्रेस ने टीम की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हम जीत गए। खुशी के आंसू, बधाई टीम इंडिया क्या जीत है।


अथिया शेट्टी ने शेयर की कई फोटोज

एक्ट्रेस और क्रिकेटर केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी ने भी सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई फोटोज शेयर की, जिसमें टीम इंडिया ट्रॉफी उठाते हुए खुशी से झूमते हुए नजर आ रही है।


रणवीर सिंह ने की क्रिकेटर की तारीफ

रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर टीम की जीत के बाद कई पोस्ट किए। पहले पोस्ट में वह जीत को सेलिब्रेट करते दिखाई दे रहे हैं। दूसरे पोस्ट में एक्टर ने हार्दिक की तारीफ की। इसके बाद उन्होंने एक लॉन्ग नोट लिखा, जिसमें उन्होंने विराट कोहली, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह समेत कई क्रिकेटर्स के लिए नोट लिखा।


इन स्टार्स ने भी दी टीम को बधाई

वहीं, रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी के साथ बैठकर मैच का लुफ्त उठाया था। इसकी फोटो उन्होंने फैंस के साथ शेयर की। वहीं, टीम इंडिया को बधाई देने वाली लिस्ट में इन स्टार्स के अलावा सुहाना खान, करीना कपूर, रश्मिका मंदाना, मलाइका अरोड़ा और अनन्या पांडे समेत कई स्टार्स शामिल हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]