Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

रसूख के 'मद' में चूर प्राचार्य गिरफ्तार : बदसलूकी और गंदी हरकतों से तंग शिक्षिकाओं और छात्राओं की शिकायत पर कार्रवाई

रसूख के 'मद' में चूर प्राचार्य गिरफ्तार : बदसलूकी और गंदी हरकतों से तंग शिक्षिकाओं और छात्राओं की शिकायत पर कार्रवाई


दाऊ पोषण लाल शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की शिक्षिकाओं और छात्राओं की शिकायत के बाद आरोपी प्राचार्य को जेल भेजा गया है।



विधायक अनुज शर्मा से शिकायत करने पहुंची शिक्षिकाएं और छात्राएं


हेमंत वर्मा- धरसींवा। धरसींवा से लगे दाऊ पोषण लाल शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय परसतराई की शिक्षिकाओं और छात्राओं ने प्राचार्य संजय शर्मा के खिलाफ विधायक अनुज शर्मा से शिकायत की है। उनका आरोप है कि, प्राचार्य संजय शर्मा स्कूल में शराब पीकर आते हैं और अपशब्द कहते रहते हैं। शिकायत मिलने पर विधायक अनुज शर्मा ने कलेक्टर और जिला शिक्षा अधिकारी को प्राचार्य को हटाने का आदेश दिया।

 


आरोपी प्राचार्य संजय शर्मा

मिली जानकारी के अनुसार, दाऊ पोषण लाल शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में संजय शर्मा प्राचार्य के रूप में पिछले दो सालों से पदस्थ थे। बताया जा रहा है कि, संजय शर्मा नियमों को ताक में रखकर मनमानी करते रहे। वे शराब के नशे में धुत होकर विद्यालय आते थे। शिक्षिकाओं और छात्राओं से बदसलूकी करते थे।

राजनीतिक पहुंच के चलते मनमानी

शिक्षिकाओं ने बताया कि, संजय शर्मा अपनी राजनीतिक पहुंच के मद में चूर हैं। वे शिक्षिकाओं से कहते थे कि, जो करना है कर लो, बीईओ, डीईओ, कलेक्टर जिससे शिकायत करना है कर लो। मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। कई बार इसकी शिकायत आला अधिकारियों से की गई लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई।

 

विधायक अनुज शर्मा से शिकायत करती शिक्षिकाएं और छात्राएं

जांच के बाद भेजा जेल

इसके बाद विद्यालय की शिक्षिकाएं और छात्राएं विरोध में उतरी तो विधायक अनुज शर्मा ने मामले को गंभीरता से लिया। उन्होंने कलेक्टर गौरव सिंह और जिला शिक्षा अधिकारी को मामले में कार्रवाई का आदेश दिया। कलेक्टर ने तहसीलदार जयेन्द्र सिंह को जांच के आदेश दिए। तहसीलदार ने स्कूल पहुंचकर मामले की जांच की और दोषी पाए जाने पर आरोपी प्राचार्य संजय शर्मा को गिरफ्तार करवा कर जेल भेज दिया है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]