Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

राम सेवकों का सीएम के हाथों सम्मान : अयाेध्या में दो महीने तक रामभक्तों की सेवा कर लौटे शिवमहापुराण समिति के सदस्य

राम सेवकों का सीएम के हाथों सम्मान : अयाेध्या में दो महीने तक रामभक्तों की सेवा कर लौटे शिवमहापुराण समिति के सदस्य


मुख्यमंत्री साय ने तिल्दा की शिवमहापुराण सेवा समिती सहित 5 समितियों को सम्मानित किया।



सीएम साय ने समीति सदस्यों का किया सम्मान
दिलीप वर्मा-तिल्दा नेवरा। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने अयोध्या से श्रद्धालुओं की सेवा कर लौटे प्रदेश के सभी राम सेवकों का अपने निवास परिसर में स्वागत और अभिनंदन किया। अयोध्या में शबरी प्रसादालय के माध्यम से 60 दिनों तक रामभक्तों के लिए निःशुल्क भंडारे का आयोजन करने वाली छत्तीसगढ़ की 6 समितियों को शॉल, श्रीफल और श्री रामलला की धातु की मूर्ति भेंट कर सम्मानित किया।

 

समिति सदस्यों से मुलाकात करते हुए सीएम साय

इस अवसर पर मुख्यमंत्री साय ने अयोध्या में 60 दिनों तक रामभक्तों की सेवा करने वाली तिल्दा नेवरा की शिवमहापुराण समिती सहित सभी 6 समिति के सदस्यों के साथ भोजन भी किया। इस दौरान समारोह में कुछ देर के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव भी सम्मलित हुए और उन्होंने सभी समितियों का उत्साहवर्धन किया और उनके निःस्वार्थ सेवा भाव की जमकर प्रशंसा की। सम्मान समारोह में विधायक और अयोध्या दर्शन समिती के संयोजक धर्मलाल कौशिक ने सभी समितियों की सेवा भाव की प्रशंसा करते हुए कहा कि, यह छत्तीसगढ़ के लिए सम्मान की बात है 6 समितियों ने अयोध्या जाकर पूरी निष्ठा और लगन के साथ रामभक्तों की सेवा की।

अयोध्या जाकर राम भक्तों की सेवा करना हमारा सौभाग्य – बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष

अयोध्या दर्शन समिती की सहसंयोजक और भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा ने कहा कि, छत्तीसगढ़ प्रभू श्रीराम का ननिहाल है और हम सब अत्यंत ही सौभाग्यशाली हैं की हमें अयोध्या जाकर रामभक्तों की सेवा का अवसर प्राप्त हुआ। शिव महापुराण सेवा समिती के घनश्याम अग्रवाल और महेश अग्रवाल ने बताया कि, दिनांक 24 जनवरी से 24 मार्च तक छत्तीसगढ़ की 6 समितियों ने अयोध्या में लगभग 4 लाख रामभक्तों को तीनों समय का निःशुल्क भोजन उपलब्ध कराया था।

इस दौरान ये रहे मौजूद

इस दौरान अयोध्या दर्शन समिती के सदस्य विधायक संपत अग्रवाल, डॉ ललित मखीजा, वीरेंद्र श्रीवास्तव, रामलखन पैकरा सहित शिव महापुराण सेवा समिती तिल्दा नेवरा के घनश्याम अग्रवाल, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष महेश अग्रवाल, रामगोपाल मुनका, देवेंद्र अग्रवाल, सूरजनारायण शर्मा, रमेश रिंकू अग्रवाल, कौशल वर्मा आदि मौजूद रहे।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]