Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

अवैध कब्जों पर फिरा बुलडोजर : विरोध करने पर कांग्रेसियों के साथ हुई झूमाझटकी, कई दुकानें हटाई गईं

अवैध कब्जों पर फिरा बुलडोजर : विरोध करने पर कांग्रेसियों के साथ हुई झूमाझटकी, कई दुकानें हटाई गईं


छत्तीसगढ़ के नवापारा शहर में शुक्रवार को प्रशासन ने अवैध कब्जों को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ झूमाझटकी की नौबत भी बनी।



बुलडोजर कार्रवाई

सोमा शर्मा- नवापारा। छत्तीसगढ़ के नवापारा नगर में लंबे समय बाद अवैध अतिक्रमण पर प्रशासन का बुलडोजर शुक्रवार को चला है। इस बार चले बुलडोजर में नगर के कांग्रेस कार्यकर्ता भी प्रभावित हुए हैं। राजस्व अमले की टीम के साथ कार्रवाई करने पहुंचे तहसीलदार सूरज बंछोर पर प्रशासनिक तानाशाही के आरोप लगाते हुए बहस बाजी भी की गई।

प्रशासन की इस कार्रवाई के दौरान मौजूद पूर्व विधायक प्रतिनिधि रामा यादव और उनके परिवारजनों के साथ हल्की झूमा- झटकी भी हुई। माहौल खराब होता देख शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में पुलिस बल का सहयोग लेते हुए कार्यवाही होने तक अतिक्रमणकारियों को पुलिस की निगरानी में रखा गया।

अफसर बोले-पहले ही भेजा गया था नोटिस

गोबरा- नयापारा के गंज रोड मुख्यमार्ग पर राजस्व अमले द्वारा की गई इस कार्यवाही ने राजनैतिक रूप ले लिया है। प्रशासन पर द्वेष पूर्ण राजनीति, पक्षपात का आरोप लगाया गया। आरोपों का जवाब देते हुए अधिकारियों ने कहा- पहले से नोटिस दी गई थी। नोटिस देने के बाद भी कब्जाधारी नहीं हटे। जिसके परिणाम स्वरूप यह कार्रवाई की जा रही है।

सड़क से दुकानें हटाई गईं

चुनाव के तुरंत बाद से ही प्रदेश में चल रहे बुलडोजर अभियान का असर बीच-बीच में नवापारा नगर में भी नजर आता है। लगभग 6 माह बाद फिर से नवापारा के गंज रोड पर राजस्व अमले की बड़ी कार्रवाई हुई है। जब एक बार फिर सड़कों पर दुकान लगाकर बैठे लोगों को हटाया गया है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]