Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

तमिलनाडु के विरुधुनगर में हुआ दर्दनाक हादसा, पटाखा फैक्टरी में भीषण धमाका; 3 की मौत एक घायल

तमिलनाडु के विरुधुनगर में हुआ दर्दनाक हादसा, पटाखा फैक्टरी में भीषण धमाका; 3 की मौत एक घायल

Virudhunagar Explosion At Firecracker तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जिले के सत्तूर इलाके के पास एक पटाखा फैक्ट्री में शनिवार को लाग गई। इस हादसे में अबतक तीन लोगों की जान चली गई है। वहीं एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है। घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


 Virudhunagar Explosion At Firecracker: तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले में सत्तूर के पास एक पटाखा फैक्ट्री में शनिवार को हुए विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए विरुधुनगर के जिला कलेक्टर ने कहा कि विरुधुनगर जिले में सत्तूर के पास एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई वहीं एक घायल हो गया। घायल का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले पर आगे की जानकारी का इंतजार है।

पिछले महीने भी हुआ था एक पटाखा निर्माण फैक्ट्री में विस्फोट

बता दें कि पिछले महीने विरुधुनगर जिले के शिवकाशी के पास नारायणपुरम पुदुर में एक पटाखा निर्माण फैक्ट्री में विस्फोट हुआ था। आग की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाई।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]