Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Movie Update: 27 साल बाद स्क्रीन पर दिखेगी काजोल और प्रभुदेवा की जोड़ी, तेलुगु फिल्ममेकर चरण तेज करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

Movie Update: 27 साल बाद स्क्रीन पर दिखेगी काजोल और प्रभुदेवा की जोड़ी, तेलुगु फिल्ममेकर चरण तेज करेंगे बॉलीवुड डेब्यू


काजोल और प्रभुदेवा को एक बार फिर स्क्रीन पर देखने का मौका मिलने वाला है। दोनों 27 साल बाद फिल्ममेकर चरण तेज उप्पलापति की पहली बॉलीवुड फिल्म में साथ नजर आएंगे।



Kajol-Prabhudeva upcoming Movie

Kajol-Prabhudeva: तेलुगु फिल्ममेकर चरण तेज उप्पलापति अब बॉलीवुड के दरवाजे पर दस्तक देने को तैयार हैं। उनकी पहली हाई-बजट एक्शन-थ्रिलर बॉलीवुड फिल्म में काजोल, प्रभुदेवा, और नसीरुद्दीन शाह जैसे मंजे हुए कलाकार नज़र आएंगे । इतना ही नहीं लंबे अरसे बाद एक बार फिर काजोल और प्रभुदेवा की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने का मौका मिलेगा।

27 साल बाद साथ काम करेंगे काजोल-प्रभुदेवा
27 साल के बाद काजोल-प्रभुदेवा चरण तेज की इस अनामित फिल्म में नजर आएंगे। इससे पहले, दोनों ने 1997 में तमिल फिल्म ‘मिंसारा कानावु’ में साथ काम किया था, जिसका हिंदी रीमेक ‘सपने’ नाम से बना था। वही इस अनामित फिल्म में काजोल और प्रभुदेवा के अलावा सम्युक्ता मेनन, जीशू सेनगुप्ता, और आदित्य सील जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है, और मेकर्स इसके टीजर रिलीज करने की तैयारी में हैं।

हैदराबाद और मुंबई में शुरू हुई पहले शेड्यूल की शूटिंग
चरण ने फिल्म को लेकर बताया था कि वे इस फिल्म की कहानी को काफी समय से लिख रहे थे और इसके जरिए अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। उन्होंने हैदराबाद और मुंबई में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है, और जल्द ही वे इसका टीजर रिलीज करेंगे।

'खुद की काबिलियत परखना चाहता था'
चरण ने आगे कहा कि वे इस फिल्म को तेलुगु में भी बना सकते थे लेकिन उन्होंने खुद को चैलेंज करने के लिए बॉलीवुड फिल्म बनाने का फैसला किया। बता दें, इस अपकमिंग फिल्म की कहानी पैरेंट्स और बच्चों के रिश्तों पर बेस्ड है जो बच्चों के घर छोड़कर जाने के बाद मां-बाप की कहानी को दर्शाता है। ये एक पैन इंडिया फिल्म होगी जिसे साउथ भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

'सपने' में नजर आए थे काजोल-प्रभुदेवा
आपको बता दें, काजोल और प्रभुदेवा ने पहली बार फिल्म 'सपने' (1997) में साथ में काम किया था। यह फिल्म साउथ इंडस्ट्री में सुपरहिट साबित हुई थी जिसने 175 दिनों तक थिएटर्स में धमाल मचाया था। फिल्म में एआर रहमान ने संगीत दिया था, जिसके गाने काफी पॉपुलर हुए थे। सपने काजोल की तमिल डेब्यू फिल्म थी।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]