Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Khatron Ke Khiladi 14 से जुड़े इस व्यक्ति से शिल्पा शिंदे को भी लगता है डर? एक्ट्रेस ने कहा- मुझे उनसे...

Khatron Ke Khiladi 14 से जुड़े इस व्यक्ति से शिल्पा शिंदे को भी लगता है डर? एक्ट्रेस ने कहा- मुझे उनसे...

Khatron Ke Khiladi 14 के ऑनएयर होने में अभी काफी समय बाकी है। जून में कंटेस्टेंट इस सीजन की शूटिंग के लिए रोमानिया निकलेंगे। टीवी की चर्चित अभिनेत्री शिल्पा शिंदे भी इस बार स्टंट करते हुए नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने खास बातचीत में बताया कि खतरों के खिलाड़ी 14 में सभी लोगों में से उन्हें सबसे ज्यादा किसका डर है।

खतरों के खिलाड़ी के ब्रांड न्यूज सीजन के ऑनएयर होने का हर किसी को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। इस सीजन में अभिषेक कुमार से लेकर निमृत कौर अहलूवालिया, कृष्णा श्रॉफ, सुमोना चक्रवर्ती सहित कई सितारे नजर आएंगे।

बिग बॉस 11 और झलक दिखला जा जैसे शोज करने के बाद अब 'भाबी जी घर पर हैं' एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) भी इस शो से जुड़ने जा रही हैं।

शिल्पा शिंदे का बेबाक अंदाज हम सलमान खान (Salman Khan) के शो में देख ही चुके हैं, लेकिन हाल ही में दैनिक जागरण से खास बातचीत करते हुए शिल्पा शिंदे ने बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा डर किस से लगता है।
खतरों के खिलाड़ी से जुड़े इस शख्स से डरती हैं शिल्पा


बिग बॉस 11 में हमने ये भी देखा था कि वह चाहे कोई भी हो अपनी बात कहकर ही दम लेती थीं, लेकिन खतरों के खिलाड़ी 14 में ऐसा नहीं होने वाला है। उन्होंने खुद स्वीकार किया है कि शो में उन्हें सबसे ज्यादा डर किस्से लगता है।
खास बातचीत में जब उनसे ये पूछा गया कि क्या उन्हें शो के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से जरा भी डर लगता है, तो इस पर शिल्पा ने जवाब देते हुए कहा, "मुझे उनसे सच में बहुत डर लगता है"। वैसे तो हम पहले के सीजंस में भी ये देख चुके हैं कि कैसे रोहित शेट्टी के आगे अच्छे-अच्छे कंटेस्टेंट की बोलती बंद हो जाती है।




शिल्पा शिंदे ने रियलिटी शो में पैसों को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

शिल्पा शिंदे टेलीविजन की काफी पुरानी अभिनेत्री हैं। ऐसे में जब उनसे ये सवाल किया गया कि रियलिटी शो में अनुभव के हिसाब से नहीं, बल्कि लोकप्रियता के हिसाब से पैसे मिलते हैं, तो उन्होंने तपाक से जवाब देते हुए कहा,


"हां मुझे ये सही लगता है, क्योंकि जितनी जो मेहनत करता है उसे उतना ही मिलेगा।ये आपकी क्षमता पर पर निर्भर करता है"।

शिल्पा शिंदे ने ये भी बताया कि बिग बॉस का गेम जीतने के लिए वह क्या स्ट्रेटेजी फॉलो करेंगी। उन्होंने ये भी बताया कि वह तीसरी बार कलर्स के साथ जुड़ने के लिए बेहद उत्सुक हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]