Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा झूठ? Jay Shah ने कर दिया सबकुछ साफ, बोले- न मैंने और न BCCI ने कभी...

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा झूठ? Jay Shah ने कर दिया सबकुछ साफ, बोले- न मैंने और न BCCI ने कभी...

टी20 विश्व कप 2024 के खत्म होने के बाद राहुल द्रविड़ का बतौर हेड कोच कार्यकाल खत्म हो जाएगा। द्रविड़ के बाद कौन होगा भारतीय क्रिकेट टीम का नया हेड कोच इसकी चर्चा काफी तेज है। हाल ही में रिपोर्ट में दावा किया गया था कि बीसीसीआई ने रिकी पोंटिंग और जस्टिन लैंगर को हेड कोच के लिए ऑफर किया था लेकिन जय शाह ने इन रिपोर्ट्स को झूठा बताया।

Jay Shah ने बताया कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से नहीं किया गया संपर्क

 बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने यह कंफर्म किया है कि बीसीसीआई ने किसी भी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को भारतीय टीम के हेड कोच की भूमिका के लिए संपर्क नहीं किया। बता दें कि टी20 विश्व 2024 के खत्म होने के बाद बतौर हेड कोच राहुल द्रविड़ का भी कार्यकाल खत्म हो जाएगा।
ऐसे में भारतीय टीम के नए हेड कोच के लिए भारतीय बोर्ड ने आवेदन मंगाए हैं। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग और पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर जैसे दिग्गजों से संपर्क किया था, लेकिन बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने इस रिपोर्ट को झूठा बताया।


Jay Shah ने बताया कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से नहीं किया गया संपर्क

दरअसल, जय शाह ने हाल ही में कहा कि किसी भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी से टीम इंडिया का कोच बनने के लिए संपर्क नहीं किया। शाह ने साफतौर पर कहा कि मीडिया में ऐसी जो भी खबरें फैली थीं, वो एकदम झूठी थीं। उन्होंने साफ किया कि टीम इंडिया का हेड कोच ढूंढ़ना एक विस्तृत और सटीक प्रक्रिया है।

जय शाह ने आगे कहा कि न ही मैंने और न ही बीसीसीआई ने किसी पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को भारतीय टीम के हेड कोच के लिए ऑफर नहीं किया। रिपोर्ट्स जो भी मीडिया सेक्शन में फेलाई गई वो सभी गलत है। जब इंटरनेशन क्रिकेट की बात करते हैं तो भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच से ज्यादा प्रतिष्ठात भूमिका कोई नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि टीम इंडिया के पास विश्व स्तरीय फैन बेस है, जिसे बेजोड़ समर्थन प्राप्त है। हमारा समृद्ध प्राप्त है। हमारा समृद्ध इतिहास और खेल के प्रति जुनून इसे दुनिया की सबसे आकर्षक जॉब्स में से एक बनाता है। यह भूमिका उच्च सतरीय व्यावसायिकता की मांग करती है। एक अरब प्रशंसकों की आकांक्षओं को पूरा करना एक बड़ा सम्मान है और बीसीसीआई सही उम्मीदवार को चुनेगा, जो भारतीय क्रिकेट को आगे बढ़ाने में सक्षम हो।

आपको बता दें कि हाल ही में जस्टिन लैंगर और रिकी पोंटिंग ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें बीसीसीआई की तरफ से मुख्य कोच के पद पर काबिज होने का ऑफर आया था। हालांकि, दोनों ने इस ऑफर को स्वीकार करने से इनकार कर दिया। अब बीसीसीआई सचिव ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के दावों को झूठा बताया।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]