Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Go First को बड़ा झटका! दिवालिया एयरलाइन को खरीदने से पीछे हटे EasyTrip के मालिक

Go First को बड़ा झटका! दिवालिया एयरलाइन को खरीदने से पीछे हटे EasyTrip के मालिक

ईजीट्रिप (EasyTrip) दिवालिया हो चुकी एयरलाइन गो फर्स्ट (Go First) को खरीदने की दौड़ से पीछे हट गई है। कंपनी के फाउंडर निशांत पिट्टी (Nishant Pitti) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कंपनी अब अपने मुख्य बिजनेस को अधिक मजूबत बनाने पर फोकस कर रही है इसलिए हमने अपनी बोली वापस लेने का फैसला किया है। आइए जानते हैं पूरी खबर।
स्पाइसजेट के सीएमडी अजय सिंह का मानना था कि दिवालिया हो चुकी गो फर्स्ट में अपार संभावनाएं हैं।

HIGHLIGHTSईजीट्रिप ने गो फर्स्ट को खरीदने के लिए स्पाइसजेट के अजय सिंह के साथ संयुक्त रूप से बोली लगाई थी।
स्पाइसजेट के सीएमडी अजय सिंह का मानना था कि दिवालिया हो चुकी गो फर्स्ट में अपार संभावनाएं हैं।


बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। ईजीट्रिप (EasyTrip) दिवालिया हो चुकी एयरलाइन गो फर्स्ट (Go First) को खरीदने की दौड़ से पीछे हट गई है। कंपनी के फाउंडर निशांत पिट्टी (Nishant Pitti) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कंपनी अब अपने मुख्य बिजनेस को अधिक मजूबत बनाने पर फोकस कर रही है।

पिट्टी ने कहा, 'हम अपना फोकस मुख्य क्षेत्रों पर फोकस बढ़ाने के लिए करेंगे। इसलिए हमने गोएयर की बोली से हटने का फैसला किया है। हमारा प्लान अपनी एक्सपर्टाइज और रिसोर्सेज का इस्तेमाल करके टिकाऊ ग्रोथ और कामयाबी हासिल करना है।'
इससे पहले रिपोर्ट आई थी कि EaseMyTrip के CEO निशांत पिट्टी ने गोफर्स्ट एयरलाइन खरीदने के लिए स्पाइसजेट के चेयरमैन और एमडी अजय सिंह से हाथ मिलाया है। पिट्टी ने अपनी दूसरी कंपनी बिजी बी एयरवेज (Busy Bee Airways) के जरिए अजय सिंह के साथ मिलकर संयुक्त बोली लगाई थी।

स्पाइसजेट के सीएमडी अजय सिंह का मानना था कि दिवालिया हो चुकी गो फर्स्ट में अपार संभावनाएं हैं और यह स्पाइसजेट के साथ मिलकर भारतीय एविएशन सेक्टर पर राज कर सकती है। इससे दोनों एयरलाइंस को फायदा होगा। अजय सिंह के मुताबिक, गो फर्स्ट के पास डोमेस्टिक और इंटरनेशनल एयरपोर्ट अहम स्लॉट हैं। उसके पास इंटरनेशनल ट्रैफिक राइट्स हैं। साथ ही, फर्स्ट एक भरोसेमंद और वैल्यूएबल ब्रांड है।

हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि निशांत पिट्टी के पीछे हटने के बाद अजय सिंह गो फर्स्ट को खरीदने के लिए बोली की प्रक्रिया आगे बढ़ाएंगे या नहीं। इसे खरीदने में अजय सिंह के अलावा शारजाह की स्काई वन और अफ्रीका की सैफरिक इनवेस्टमेंट्स ने दिलचस्पी दिखाई है। गो फर्स्ट ने 3 मई, 2023 के बाद से उड़ान नहीं भरी है। इसके बेड़े के विमान धूल खा रहे हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]