Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

EOW ने अनवर और नितेश के बेटों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

EOW ने अनवर और नितेश के बेटों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया


अनवर ढेबर के बेटे शोएब ढेबर और कारोबारी नितेश पुरोहित के बेटे को हिरासत में ले लिया है। EOW ने शराब घोटाले मामले की पूछताछ करने के लिए हिरासत में लिया है।



अनवर ढेबर के बेटे शोएब ढेबर को EOW ने हिरासत में लिया

रायपुर। छत्तीसगढ़ में शराब घोटाले को लेकर EOW ने बड़ी कार्रवाई की है। मंगलवार को अनवर ढेबर के बेटे शोएब ढेबर और कारोबारी नितेश पुरोहित के बेटे को हिरासत में ले लिया है। अनवर ढेबर फिलहाल जेल में बंद है।

शोएब ढेबर अनवर ढेबर का बेटा है। जिसे आज EOW ने शराब घोटाले मामले की पूछताछ करने के लिए हिरासत में लिया है। वही कारोबारी नितेश पुरोहित के बेटे को भी EOW हिरासत में ले लिया है। छत्तीसगढ़ शराब घोटाले मामले में जेल में बंद आरोपी अनवर ढेबर की जमानत याचिका खारिज हो गई थी।जिसके बाद उसे लगातार जेल में ही रहना पड़ा था। EOW ने इस मामलें में बड़ा एक्शन लेते हुए दोनों कारोबारियों के बेटों को हिरासत में लिया है।

अनवर ढेबर है जेल में बंद

बहुचर्चित शराब घोटाले के आरोप में गिरफ्तार अनवर ढेबर और उनके सहयोगी अरविंद सिंह की मुश्किलें कम होने नाम नहीं ले रही हैं। सोमवार को स्पेशल कोर्ट ने दोनों को 12 अप्रैल तक EOW और ACB की हिरासत भेज दिया है। दोनों आरोपियों की रिमांड पूरी होने के बाद ब्‍यूरो ने उन्‍हें रायपुर के स्‍पेशल कोर्ट में पेश किया गया था।

तीन हजार करोड़ का है शराब घोटाला

जहां ब्‍यूरो ने दोनों आरोपियों से पूछताछ के लिए कोर्ट से उनकी रिमांड बढ़ाने की मांग की। जिसे कोर्ट द्वारा मंजूर कर लिया गया है और अब दोनों आरोपी 12 अप्रैल तक रिमांड में रहेंगे। आपको बता दें कि, छत्‍तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार में कथित तौर पर हुए तीन हजार करोड़ के शराब घोटाला में ईडी की गिरफ्तारी के बाद से जेल बंद अरविंद सिंह और अनवर ढेबर को एसीबी-ईओडब्‍ल्यू ने 4 दिन पहले गिरफ्तार किया था।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]