Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

बेंगलुरु में बाइकर और कार में बैठे दंपत्ति के साथ सड़क पर मचाया बवाल, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

बेंगलुरु में बाइकर और कार में बैठे दंपत्ति के साथ सड़क पर मचाया बवाल, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

Bengaluru Road Rage बेंगलुरु में एक दर्दनाक रोड रेज की घटना सामने आई है। शहर के रहने वाले अखिल साबू नामक व्यक्ति अपनी पत्नी और तीन साल की बेटी के साथ सरजापुर की मुख्य सड़क पर अपनी कार से यात्रा कर रहे थे तभी एक तेज रफ्तार स्कूटर सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

बेंगलुरु में एक दर्दनाक रोड रेज की घटना सामने आई है। शहर के रहने वाले अखिल साबू नामक व्यक्ति अपनी पत्नी और तीन साल की बेटी के साथ सरजापुर की मुख्य सड़क पर अपनी कार से यात्रा कर रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार स्कूटर सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।
कर्नाटक के गृह मंत्री से की शिकायत
जानकारी के मुताबिक, यह सड़क दुर्घटना 17 मई की है। साबू ने इस घटना का वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करते हुए मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने आईपीएस अधिकारी और कर्नाटक के गृह मंत्री से शिकायत की।

बाइकर और सबू के बीच हुई झड़प

वीडियो में देखा जा सकता है सबू की कार सामान्य रफ्तार से चल रही है, तभी बाइकर कार को मोड़ने की कोशिश करता है। इसके बाद दोनों वाहनों की टक्कर हो जाती है। इसके बाद बाइकर अपना हेलमेट उतारता है और कार पर मारता है। बाइकर एक बार फिर हेलमेट का इस्तेमाल करके खिड़की तोड़ देता है। इसके जवाब में सबू कार से उतरता है और बाइकर पर कुछ घूंसे मारता है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]