Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

जॉर्जिया में तेज रफ्तार ने ली तीन भारतीय छात्रों की जान, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

जॉर्जिया में तेज रफ्तार ने ली तीन भारतीय छात्रों की जान, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

जॉर्जिया ( Georgia car crash ) के अल्फारेटा में एक भीषण कार दुर्घटना में तीन भारतीय छात्रों की मौत हो गई। दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए । यह दुर्घटना सोमवार को मैक्सवेल रोड के उत्तर में स्थित वेस्टसाइड पार्कवे पर गाड़ी चलाते समय हुई । सभी पीड़ित 18 वर्ष के हैं और उनकी पहचान आर्यन जोशी श्रीया अवसरला और अन्वी शर्मा के रूप में हुई है।

 अमेरिका के जॉर्जिया राज्य में एक भीषण सड़क दुर्घटना में तीन भारतीय-अमेरिकी छात्रों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। तेज रफ्तार के कारण कार पलटी और दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

स्थानीय पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान श्रीया अवसरला, अन्वी शर्मा और आर्यन जोशी के रूप में हुई है। तीनों की उम्र 18 साल बताई जा रही है। बता दें कि यह दुर्घटना सोमवार को मैक्सवेल रोड के उत्तर में स्थित वेस्टसाइड पार्कवे पर गाड़ी चलाते समय हुई। सभी पीड़ित की पहचान आर्यन जोशी, श्रीया अवसरला और अन्वी शर्मा के रूप में हुई है।

श्रीया अवसरला, आर्यन जोशी और अन्वी शर्मा कौन थे?

बता दें कि आर्यन जोशी ने हाल ही में अल्फारेटा हाई स्कूल में अपना सीनियर ईयर पूरा किया है, जबकि श्रीया अवसरला और अन्वी शर्मा जॉर्जिया यूनिवर्सिटी में फर्स्ट ईयर के छात्र हैं। घायल छात्रों में जॉर्जिया स्टेट यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले और होंडा एकॉर्ड के ड्राइवर रितवाक सोमपल्ली और अल्फारेटा हाई स्कूल के सीनियर छात्र मोहम्मद लियाकाथ शामिल हैं।
ड्राइवर ने खोया नियंत्रण, दो की ऑन द स्पॉट मौत

अल्फारेटा पुलिस के अनुसार, दुर्घटना का मुख्य कारण तेज स्पीड हो सकती है। वे दुर्घटना के सटीक कारण का पता लगाने के लिए गहन जांच कर रहे हैं। दुर्घटना तब हुई जब कार के ड्राइवर ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया, जिससे वाहन पलट गया और पेड़ों की कतार में उल्टा जा गिरा। आर्यन जोशी और श्रीया अवसरला की मौके पर ही मौत हो गई। वाहन के पिछले हिस्से में बैठी अन्वी शर्मा को नॉर्थ फुल्टन अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घायलों का इलाज उसी अस्पताल में चल रहा है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]