Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

ओबीसी आरक्षण पर सियासी बवाल : साव बोले- कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लिए करारा जवाब, हम इस फैसले का स्वागत करते हैं

ओबीसी आरक्षण पर सियासी बवाल : साव बोले- कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लिए करारा जवाब, हम इस फैसले का स्वागत करते हैं

कोलकत्ता में ओबीसी आरक्षण के रद्द होने पर उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि, हाईकोर्ट के निर्णय का हम स्वागत करते हैं।
 


डिप्टी सीएम अरुण साव
रायपुर- जैसे ही कोलकत्ता हाई कोर्ट ने ओबीसी आरक्षण को रद्द करने की बात कही वैसे ही देश में बावल मच गया है। बंगाल की सीएम ममता बनर्जी तो इस फैसले से खुश होती हुई नजर नहीं आई, बल्कि कोर्ट के फैसले को स्वीकार भी नहीं कर रही हैं। इस मसले पर उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि, यह निर्णय कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लिए करारा जबाव है। कांग्रेस और इंडी गठबंधन ने पिछड़े वर्ग के हक पर डाका डाला है। पिछड़े वर्ग के लोगो के साथ षडयंत्र किया है। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, कोलकत्ता हाईकोर्ट के निर्णय का हम स्वागत करते हैं।

मुसलमानों को देना असंवैधानिक है

उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि, पिछड़े वर्ग का आरक्षण छीनकर मुसलमानो को देना असंवैधानिक है। भाजपा पूरी ताकत से ऐसे षड्यंत्रकारियों से लड़कर पिछड़े वर्ग के हक को सुनिश्चित करेगी।

नक्सली क्या चाहते हैं- विजय शर्मा

छत्तीसगढ़ में पुनर्वास नीति के लिए नक्सलियों से सुझाव लेने की बात पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, सरकार यह जानना चाहती है कि, नक्सली क्या चाहते हैं। इसके लिए वे किसी भी माध्यम से सुझाव दे सकते हैं। मेल से लेकर कई माध्यम उन्हें उपलब्ध कराए गए हैं। हमारी कोशिश है कि, एक अच्छी पुनर्वास नीति तैयार की जाए। ताकी नक्सली कहीं भी सरेंडर करें और नक्सलवाद खत्म हो जाए। वैसे तो कांग्रेस सरकार में भी नीति बनी थी, क्या वे अपनी ही नीति पर सवाल उठा रहे हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]