Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

बेबी बंप' वीडियो वायरल होने से चर्चा में कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा की तरह मां बनने के लिए चुनेंगी ये रास्ता?

बेबी बंप' वीडियो वायरल होने से चर्चा में कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा की तरह मां बनने के लिए चुनेंगी ये रास्ता?

इस साल कई सेलेब्स के घर किलकारियां गूंजी है। शुरुआत में अनुष्का शर्मा ने बेटे अकाय को जन्म दिया था। वहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी। अब कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के प्रेग्नेंट होने की खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनका एक वीडियो सामने आया है।



 दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इस साल फरवरी में अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी। कपल ने बताया था कि वह सितम्बर में अपने बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। इस कपल के बाद अब कटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर भी ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि जल्द पेरेंट्स बन सकते हैं।

ये खबर तब आग की तरह फैली, जब सोशल मीडिया पर कैट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह विदेश की सड़कों पर पति के साथ वॉक करती नजर आ रही हैं।

इसके बाद से लोगों ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक कटरीना और विक्की की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है, मगर कटरीना फैक के करीबियों ने प्रेग्नेंट होने की खबर को गलत बताया है।

लंदन में है विक्की और कटरीना कैफ

मंगलवार इंटरनेट पर अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को लंदन की सड़कों पर एक साथ घूमते हुए एक नए वीडियो सामने आया। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इसको लेकर टिप्पणियों की बाढ़ आ गई।

सोशल मीडिया यूजर कटरीना की प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे। इसकी वजह थी वीडियो में कटरीना का ओवरसाइज कोट पहनना।

इस बीच जूम की एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और डिलीवरी लंदन में हो सकती है। हालांकि, जागरण इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं करता। बता दें, इस साल की शुरुआत में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी बेटे अकाय के पेरेंट्स बने थे। उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत लंदन में किया था।
पति विक्की कर रहे हैं देखभाल

कटरीना कैफ यूके की रहने वाली हैं। उनका बचपन वहीं गुजरा है। अभिनेत्री का लंदन के हैम्पस्टेड में घर भी हैं। इन दिनों पत्नी विक्की भी वहीं उनके साथ हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन लंदन में मनाया था।
विक्की और कटरीना वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ आखिरी बार टाइगर 3 और मेरी क्रिसमस में नजर आई थीं। अब जल्द जी ले जरा में नजर आएंगी। हालांकि, इस फिल्म पर कोई काम शुरू नहीं हुआ है। वहीं विक्की कौशल की बात करें तो बैड न्यूज और लव एंड वॉर में नजर आएंगे।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]