Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

पाकिस्तान: शैतान बना पिता, गुस्से में दोनों बेटियों को नहर में फेंका, जानें पूरा मामला

पाकिस्तान: शैतान बना पिता, गुस्से में दोनों बेटियों को नहर में फेंका, जानें पूरा मामला

पाकिस्तान में एक व्यक्ति का अपनी पत्नी के साथ विवाद हुआ। जिसके बाद उन्होंने अपनी दो बेटियों को चेचावतनी में एक नहर में फेंक दिया। व्यक्ति का नाम फहीम जावेद बताया जा रहा है उन्होंने अपनी दोनों एक 8 और 10 साल की बेटी को नहर में फेंक दिया। बताया जा रहा है उनका अपनी पत्नी के साथ कुछ भत्ते के रखरखाव को लेकर विवाद चल रहा था।

पाकिस्तान से एक बेहद दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार,पाकिस्तान में एक व्यक्ति का अपनी पत्नी के साथ विवाद हुआ। जिसके बाद उन्होंने अपनी दो बेटियों को चेचावतनी में एक नहर में फेंक दिया।
व्यक्ति का नाम फहीम जावेद बताया जा रहा है, उन्होंने अपनी दोनों एक 8 और 10 साल की बेटी को नहर में फेंक दिया। बताया जा रहा है, उनका अपनी पत्नी के साथ कुछ भत्ते के रखरखाव को लेकर विवाद चल रहा था।
बचाव कर्मियों ने एक बेटी की इस तरह निकाला बाहर

जिसके बाद व्यक्ति को गुस्सा आया और उन्होंने अपनी बेटियों को नहर में फेंक दिया। बचाव कर्मियों ने 8 साल की बच्ची को तो बचा लिया, वहीं उनकी दूसरी बेटी जो 10 साल की थी उसकी ज्यादा गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया है कि आरोपी फहीम जावेद को गिरफ्तार कर लिया गया है और सदर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया जा रहा है। आरोपी कल्लर कहार का बताया जा रहा है। इसके अलावा आरोपी की पत्नी ने पहले गुजारा भत्ते की मांग करते हुए अदालत में याचिका भी दायर की थी।
पहले भी सामने आए ऐसे मामले


पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान में लगातार ऐसी भयानक घटनाएं देखी जा रही हैं, जहां लोग मामूली विवादों या वित्तीय समस्याओं के कारण अपने परिवार के सदस्यों की हत्या कर देते हैं। इसी तरह की एक घटना में, 3 मई को फैसलाबाद में एक व्यक्ति ने वित्तीय समस्याओं के कारण अपनी दो पत्नियों और चार बच्चों की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली।

एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना फैसलाबाद के गुलशन-ए-मदीना कॉलोनी में हुई।पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, 50 साल के काजिम जवाद ने पहले अपनी पत्नियों की गोली मारकर हत्या कर दी। फिर खुद पर बंदूक तानने से पहले, वह तीन लड़कियों और एक लड़के सहित अपने चार बच्चों को मारने के लिए आगे बढ़ा।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]